बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – गया में लूट के दौरान अपराधियों ने सीएसपी संचालक का कत्ल कर लूट लिए 6 लाख

48

 

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। विशेषकर कैश लूट की वारदातें लागतार हो रही है।  गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र के अलालपुर गांव के पास अपराधियों ने बैंक ऑफ बड़ौदा के एक ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के संचालक की सोमवार को गोली मारकर हत्या करने के बाद 6 लाख रुपये लूट लिये।

घटना के बाबत पुलिस उपाधीक्षक, बोधगया सिंधु शेखर सिंह ने बताया कि मृतक का नाम मोहम्मद रशीद है। जो फतेहपुर थाना क्षेत्र के करियादपुर गांव निवासी रशीद मोटरसाइकिल पर अपने मित्र संदीप के साथ गया से उक्त राशि लेकर बैंक आफ बड़ौदा जा रहा था। इस हमले में जान बचाने में सफल रहे संदीप ने पुलिस को बताया कि दो बाइकों पर सवार छह अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी मोटरसाइकिल को रोका तथा रशीद से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने रशीद के प्रतिरोध करने पर उसे नजदीक से गोली मार दी, जिससे अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी।

इस वारदात से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शव के साथ बोधगया और फतेहपुर मुख्य मार्ग को करीब चार घंटे तक जाम किए रखा जोकि बाद से पुलिस एवं प्रशासन के समझाने पर समाप्त हुआ।

 

Comments are closed.