बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग (CCtv)पटना में दिनदहाड़े बीच बाजार में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने युवक को मारी गोली,पब्लिक ने अपराधी को पकड़कर जमकर कूटा

564

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का कहर लगातार जारी है।जहां बेखौफ अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े बीच बाजार में आपराधिक वारदात व घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। वही ताजा मामला पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत मच्छरहट्टा स्थित केशव राय की गली के समीप का है।जहां दिनदहाड़े बीच बाजार में अपराधियों ने लूटपाट के क्रम में एक युवक को गोली मार दी और फरार होने लगा।

इसी बीच भागने के क्रम में एक अपराधी भीड़ के हत्थे चढ़ गया। जहां लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी जब कि एक अपराधी भागने में सफल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने भीड़ की चंगुल से अपराधी को निकालकर अपने साथ ले गई।

वही घायल युवक को आनन फानन में NMCH अस्पताल भेजा गया जहां उसकी स्थिति बेहद चिंताजनक बताई जा रही है। वही पुलिस ने घायल युवक की पहचान विजय आनंद के रूप में की है। बताया जाता है कि विजय आनन्द एक निजी इंटरप्राइजेज कंपनी के कर्मचारी है और आज वो मच्छरहट्टा स्थित बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था इसी दौरान केशव राय गली के समीप अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग छिनने की कोशिश की जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार दी।

वही भीड़ की पिटाई के बाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार अपराधी के पास से देशी कट्टा व गोली भी बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधी से कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Comments are closed.