बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking(video)पटना में अपराधियों का तांडव सरेशाम शॉप लूटने के दौरान स्टाफ़ को मारी गोली,मचा कोहराम

पटना में लूट की दुःसाहसिक वारदात के दौरान अपराधियों ने विरोध करने पर स्टाफ़ को मारी गोली, 2 लुटेरों में दिया घटना को अंजाम, हॉफ पैंट पहकर पहुचे लुटेरे ने दिया घटना को अंजाम, लोगो के विरोध के बाद हुए फरार

909

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। सूबे में सुशासन के दावे की लगातार कलई खुल रही है। पूरी तरह बेलगाम व बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव क्या आम क्या खास क्या छोटा क्या बड़ा अब सबके लिए ख़ौफ़ की अलामत बनता जा रहा है। सुदूर जिलो की क्या बात की जाए राजधानी पटना में ही बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। इसी क्रम में अभी अभी राजधानी के बेहद भीडभाड करबिगहिया इलाके में एक एफएमजी डिस्ट्रीब्यूटर को लूटने की नीयत से घुसे हथियारबंद अपराधियों ने विरोध करने स्टाफ को मारी गोली। गोली की आवाज सुन लोगो ने किया विरोध तो हो गए फरार। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस पहुचकर तफ़्तीश में जुट गई है।

                      मिली जानकारी के अनुसार पटना के व्यस्ततम इलाकों में शुमार करबिगहिया मस्जिद के समीप स्थित मार्केट काम्प्लेक्स में स्थित ए एन इंटरप्राइजेज नामक अमूल के डिस्ट्रीब्यूटर के शॉप कम डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिस में हथियारबंद 2 की संख्या में रहे अपराधियों ने प्रवेश किया। दोनो अपराधियों में से एक नए हाफपैंट पहना रखा था  और शॉप में घुसते ही हथियार तान दिया और कैश की डिमांड करने लगे। इसी बीच एक अपराधी ने एक बैग झटके लिया जिसमें कैश था। लूट होता देख शॉप में मौजूद स्टॉफ जब विरोध करने लगे तो दोनों लुटेरों में से एक ने रामानुज नामक स्टाफ को गोली मार दी जो उनकों कमर के नीचे जांघ में लग है। गोली की आवाज़ सुनकर पब्लिक जमा होने लगी तो अपराधी कैश लूट न सके और फरार हो गए।

Comments are closed.