BiG News – पटना में अपराधियों का तांडव जारी, कंकड़बाग में दुकानदार को लूटपाट के दौरान अपराधियों ने मारी गोली, बेहद गंभीर हालत में इलाजरत

49

पटना Live डेस्क। पटना पुलिस के तमाम दावों के उलट राजधानी में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है।अपरधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है।पटना में बेखौफ अपराधियों ने फिर एक बार एक किराना दुकानदार को अपना शिकार बनाया है।लूटपाट के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने कंकड़बाग थाना अंतर्गत दुकानदार को गोली मार दी और फरार हो गए।

दरअसल,प्रतिदिन की तरह बुधवार को भी वारदात का शिकार दुकानदार सुरेंद्र अशोक नगर अंतगर्त अपनी दुकान बन्द कर घर जा रहे थे। जैसे ही अशोक नगर रोड नम्बर 11 सुरेंद्र ने प्रवेश किया अचानक बाइक पर सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उनसे लूटपाट करने लगे, सुरेंद्र ने हिम्मत दिखाते हुए अपराधियों का जब विरोध किया तो एक अपराधी उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए।
फ़ायरींग की आवाज सुन कर लोगबाग जब तक सुरेंद्र की ओर लपके अपराधी बाइक पर सवार हो निकल भागे। वही गोली लगने से गंभीर रूप से ज़ख्मी सुरेंद्र को एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र को एक गोली लगी है। वही घायल सुरेंद्र का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है।
वही, दूसरा तरफ मामले की जानकारी मिलते ही कंकड़बाग थाने की पुलिस टीम  मामले की छानबीन में जुटी है।

Loading...