बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – मोतिहारी कोर्ट में अपराधियों ने सरेंडर करने आये कुख्यात नाबालिक को मारी गोली, निजी अस्पताल में किया गया भर्ती

21

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। बिहार में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव लागातर जारी है। सरेआम अपराधियों की बंदूकें गरज रही है। क्या बाजार क्या कोर्ट परिसर अपराधियों के दुःसाहसिक कारनामे दहशत कायम कर रहे है। इसी क्रम में एक बार फिर मोतिहारी (Motihari) कोर्ट कैंपस (Court Campus) में अपराधियों ने गोलीबारी की है।।सोमवार को कोर्ट कैंपस में दिनदहाड़े फायरिंग (Firing) की घटना को अंजाम देते हुए अपराधियों ने पेशी के लिए आये एक शख्स को गोली मार दी जानकारी के मुताबिक इलाके का कुख्यात गोविंदा सहनी कोर्ट में सरेंडर (Surrender) करने आया था, इसी दौरान अपराधियों ने उस पर जानलेवा हमला करते हुए ताबड़तोड फायरिंग कर दी।

कोर्ट कैंपस में धाय धाय

अपराधियों की इस दुःसाहसिक वारदात में गनीमत ये रही की गोली अपराधी के पैर में लगी। कोर्ट कैंपस में गोली चलते ही अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। अपराधी को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक अपराधियों की गोली का शिकार हुआ शख्स लूट के कई मामलों में आरोपी था औऱ हाल में ही रिमांड होम से भागा था।

- Advertisement -

Comments are closed.