बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना में अपराधियों ने कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर की हत्या

175

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। अपराधी आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती पेश कर रहे हैं, बावजूद इसके पुलिस आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।ताजा मामला पटना सिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कोठिया का है, जहां अज्ञात अपराधियों ने एक कपड़ा दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी।
गंभीर रूप से घायल कपड़ा दुकानदार को इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की पहचान दीदारगंज थाना क्षेत्र के कोठिया निवासी रोहन कुमार उर्फ दिनेश के रूप में की गई है
बताया जाता है कि देर रात कारोबार के सिलसिले में तगादा के बाद वह अपने घर लौट रहा था, इसी दौरान घर से थोड़ी ही दूर पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया और उसके सिर में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल रोहन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान आज उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की चानबीन में जुट गयी।

Comments are closed.