बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-पटना में अधिकारियों के भेष में अपराधियों ने लूटा 5 लाख कैश, पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी

फर्जी चेकिंग में दवा कारोबारी को रोका,5 लाख उड़ाए लिए और पटना में पुलिस चेकिंग बोलकर बक्सर के मेडिसिन कारोबारी को बदमाशों ने रोका, शराब के नाम पर बैग लिया और कैश ले उड़े

656

पटना Live डेस्क। सूबे में अपरधियों की बेलाग हरकतों व करतूतों से कोहराम मचा हुआ है। इसी बीच राजधानी एक दवा कारोबारी को झांसा देकर शातिरों ने 5 लाख रुपए ठग लिए। यह घटना तब हुई, जब दवा लेने के लिए कारोबारी बक्सर जिले के डुमरांव से पटना के गोविंद मित्रा रोड आया था। उस वक्त दवा की सबसे बड़ी मंडी पूरी तरह से खुली भी नहीं थी। जिन शातिरों ने इन्हें झांसा दिया, वो पुलिस के नाम पर चेकिंग कर रहे थे। शातिरों के झांसे में आए दवा करोबारी का नाम सौरभ सिंह है। 35 साल के सौरभ का डुमरांव में हरिओम मेडिकल के नाम से दवा की दुकान है।

गोविंद मित्रा रोड में SBI ब्रांच के पास तीन लोग सादे लिवास में खड़े थे। इनमें दो लोग बाइक पर थे। उन लोगों ने बैग लेकर जा रहे सौरभ को रोका। खुद को पुलिस वाला बताते हुए पूरे रौब में चेकिंग चलने की बात कही। उसे बैग खोलकर दिखाने को कहा। कैश पर नजर पड़ते ही सौरभ पर शराब पीने का आरोप लगाया।

इसके बाद एक शातिर ने बैग अपने हाथ में ले लिया। दूसरे ने दवा कारोबारी का मुंह सूंघना शुरू किया। सौरभ ने विरोध किया तो तीसरा शख्स उसे बाइक पर बैठाने और थाना ले चलने की बात कहने लगा। इसी बीच बैग से 5 लाख रुपए गायब कर दिए। फिर अचानक से सौरभ के हाथ में उसका बैग थमाकर तीनों फरार हो गए। जब सौरभ को अपना बैग हल्का महसूस हुआ तो तुरंत उसने चेक किया और रुपए गायब मिले। उसने आसपास के दुकानदारों को इसकी जानकारी दी। फिर पीरबहोर थाना पहुंच पुलिस को पूरी बात बताया।

इसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की। अब जिस जगह पर सौरभ के साथ यह घटना हुई, पुलिस टीम उसके आसपास लगे CCTV के कैमरे को खंगाल रही है। शक इस बात का भी है कि इस शातिराना खेल को अंजाम देने वाले सच में शातिर अपराधी थे या किसी पुलिस वाले ने ही इस कांड को अंजाम दिया?

Comments are closed.