बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Exclusive Breaking – पटना में पूर्व DGP के घर से महज चंद कदमो की दूरी पर सरेशाम धाय धाय,गोली लगने से शख्स घायल

25

- Advertisement -

 

पटना Live डेस्क। सूबे में बेख़ौफ अपराधियों का तांडव जारी है। पुलिस मुख्यालय से सुदूर जिलों की बात कौन करे जबकि नाक के नीचे यानी राजधानी पटना में ताबड़तोड जारी खुरेजी और जरायम से आवाम डर गई है। ताज़ा मामले में बेख़ौफ़ अपराधियों ने पटना पुलिस को खुली चुनौती देते हुए रूपसपुर थाना क्षेत्र में बिहार पुलिस के एक बेहद चर्चित पूर्व DGP के घर से महज चंद कदमो की दूरी पर तथा बिहार में तैनात एक वरिष्ठ IPS के शॉप से सटे फ़ूड प्लाज़ा के बाहर गोलीबारी कर एक शख्स को घायल कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार रूपसपुर थाना अंतर्गत पड़ने वाले बेहद पॉश इलाके में शुमार आईएएस कॉलोनी के समीप स्थित गोला रोड क्रासिंग के समीप फ़ूड मॉल के पास देर शाम उसवक्त अफ़रातफ़री मच गई जब अचानक फ़ायरींग की गई। फ़ायरींग क्यो हुई और किसने की इसके बाबत कई तरह की बाते चर्चा में है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल है थाना पुलिस की पेट्रोलिंग का दावा इस घटना से एक बार फिर बेपर्दा हो गया है।

- Advertisement -

गुरुवार की देर शाम को गोला रोड में अपराधियो ने एक युवक को गोली मार दी। गोली से घायल युवक के दायें बाह में लगी है। गोलीबारी में घायल शख्स की पहचान अजय कुमार के तौर पर हुई हैं। घायल का इलाज एक निजी नर्सिग होम में किया जा रहा है।

वही, इस खरेजी के बाबत बताया जा रहा है कि फूड मॉल के समीप दो आदमियों के बीच पैसे को लेकर बहसबाजी हो रही थी। देखते ही देखते मामला बिगड़ गया और दोनो में भिड़ंत हो गई। मारपीट के दौरान चली गोली में कथित रूप से अजय नामक मजदूर के बाह में गोली लग गई।

वारदात की सूचना पर रूपसपुर थानाध्यक्ष चंद्रभानु कुमार लाव लश्कर के साथ पहुचे और शुरुआती तफ़्तीश के बाद गोलीबारी की पुष्टि करते हुए एक शख्स को गोली लगने की ताकीद करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

लेकिन सवाल उठता है कि आखिर पैसे का विवाद का कारण क्या था? आखिर फ़ूड मॉल के बाहर कथित रूप से जिन 2 लोगो के बीच विवाद हुआ वो कौन थे? अजय कुमार नामक कथित मजदूर वहां क्या कर रहा था ? अन्य तमाम सवाल है जो मामले को संदिग्ध बना रहे है। साथ ही सरेशाम हुए धाय धाय से पूर्व डीजीपी बिहार के निजी आवास समेत आईएएस कॉलोनी वाले इस इलाके की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान लगता प्रतीत हो रहा है।

- Advertisement -

Comments are closed.