बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना में 50 लाख कैश लूटकर फरार हुए अपराधी, पुलिस को दे दी बड़ी चुनौती

167

पटना Live डेस्क। अभी-अभी, पटना में 50 लाख लूटकर अपराधी फरार हो गए। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। लूट की बड़ी वारदात से आसपास के इलाके में दहशत फैल गयी है। लूटपाट के दौरान अपराधियों फायरिंग भी की है। मौके से पुलिस को कारतूस बरामद हुआ है। उधर पूरे मामले को लेकर पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुट गयी है।
दरअसल, पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के सम्राट पेट्रोल पंप के पास तेल कारोबारी से 50 लाख कैश लूटकर अपराधी फरार हो गए। रूपयों से भरा बैग लेकर कारोबारी पीएनबी बैंक में जमा कराने जा रहा था। बैंक जाने के दौरान वह पेट्रोल पंप के पास कुछ देर के लिए रूक गया। इसी बीच बाइक सवार 2 अपराधी आए और बैग लूटकर फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने अपराधियों का पीछा भी किया, लोगों का पीछा करता देख बाइक सवार अपराधियों ने हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अगमकुंआ थाना पुलिस और अन्य अधिकारी पहुंच गए है। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस की माने तो बहुत जल्द पूरे मामले की जांच की जा रही है। बहुत जल्द अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी गयी है। सभी चेकपोस्ट पर सघन जांच की जा रही है। अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Comments are closed.