बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना में ज्वेलरी दुकान में घुसे अपराधी,लूटे लाखों के गहने

652

पटना Live डेस्क। राजधनी पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान को लूट लिया है। अभी-अभी, पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने वारदात को अंजाम देकर पटना पुलिस की चुस्ती के दावे की पोल खोल दी है। इस घटना से कारोबारियों में आक्रोश भी है और भय भी है। घटना के बाद ज्वेलरी दुकानदारों ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि पटना पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है।

                 दरअसल दिन के उजाले में, जब लोगों की गहमागहमी सड़कों पर रहती है तब थाना क्षेत्र के मलाही पकड़ी स्थित एक आभूषण दुकान को अपराधियों ने लूट लिया। राजमणि ज्वेलर्स में लूट हुई है। करीब 5 लाख के गहने लेकर अपराधी फरार हो गए। हथियार के बल पर अपराधी दुकान में प्रवेश किए। दुकान में घुसते ही सभी को बंधक बना लिया। फिर पूरे दुकान को लूट लिया।

                   बताया जा रहा है कि करीब 5 की संख्या में अपराधी थे, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। जैसे ही पुलिस के इसकी भनक लगी तुरंत आनन फानन में स्थानीय थाना पुलिस समेत आलाधिकारी पहुंच गए। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जांच करने पहुंची पुलिस की माने तो जल्द अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। पुलिस सारे एक्सपेक्टस पर काम कर रही है।

Comments are closed.