बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Breaking (Exclusive वीडियो) पटना में अपराधियों का तांडव घर मे घुसकर युवक को भुना, एडवोकेट बहन को घोपा चाकू,गंभीर हालत में इलाजरत

बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर राजधानी को दहला दिया है, बुधवार की देर रात तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे हरबे हथियार से लैश आठ अपराधियों ने नौरत्न पुर के एक घर मे घुस कर गोलियों की बौछार कर एक युवक की हत्या कर दी वही घटना की चश्मदीद मक़तूल के बहन को चाकू घोप दिया और फरार हो गए

937

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। वही पुलिस महज FIR दर्ज करने और जांच जारी है के रटे रटाये जुमले तक सीमित नज़र आ रही है। बीते सोमवार कोे दिनदहाड़े शहर के व्यस्ततम सड़क के किनारे स्थित पंजाब नेशनल बैंक में 52 लाख रुपये की डकैती की वारदात की जांच अभी शुरुआती दौर में ही है इधर, बुधवार की देर रात कंकड़बाग थाना क्षेत्र में अपराधियों घर मे घुसकर एक युवक को ताबड़तोड़ गोलिया मारकर हत्या कर दी और उसकी बहन को चाकू घोप कर बुरी तरह घायल कर दिया।घायल युवती PMCH में इलाजरत है। वही घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी (ईस्ट) जितेंद्र कुमार,डीएसपी समेत आसपास के थानों की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुच कर जांच में जुट गई है।

रात के अंधेरे में जब कंकड़बाग थाना क्षेत्र के नौरत्नपुर के रोड़ नम्बर आठ के लोग नींद की आगोश में थे तभी अचानक गोलियों की आवाज और फिर एक दर्दनाक चीख ने उनकी नींद में खलल डाल दिया। जबतक मोहल्ले के लोग कुछ समझ पाते कुछ लोगो के दौड़ते हुए कदमों की आहट सुनाई देने लगी। दरअसल,चीखने और फायरिंग की आवाज मोहल्ले के ही एक घर से आ रही थी। आसपास के लोग उस घर की दहलीज़ पर पहुचे तो देखा कि एक युवती खून से लतपथ ज़मीन पर औंधे मुंह पड़ी थी वही घर के एक कमरे में एक युवक ज़मीन पर पड़ा था और उसके शरीर से खून बह रहा था। खूंरेजी की इस वारदात की सूचना मिलते ही कंकड़बाग थाना पुलिस मौके पर पहुची पेट्रोलिंग गाड़ी ने पहले युवक और दर्द से कराह रही युवती को PMCH भिजवाया और घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी।

मारे गए युवक का था आपराधिक इतिहास 

बुधवार की देर रात कत्ल कर दिए गए युवक की पहचान संजय उर्फ लाला के तौर पर हुई। पोस्टल पार्क के इंदिरा नगर रोड नंबर-1 में स्थित घर पर  संजय माता-पिता के साथ ही दो बहनो के साथ रहता था। रात्रि तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे के आसपास 7-8 की संख्या में हरबे हथियार से लैस अपराधियों ने अचानक घर में घूसकर गोलियों की बौछर कर दी। ज़मीन पर सो रहे संजय को तीन गोलियां मारी गई। फिर चाकू से भी इसके उपर वार किया गया। इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

                घर मे मौजूद बहन ने भाई को बचाने की कोशिश की तो अपराधियों ने अफरातफरी में उसपर पर भी गोली चलाई चाहिए पर पिस्तौल गिर गया। तो उसपर अपराधियों ने उसे कई बार चाकू गोप दिया। शरीर के कई हिस्सों पर चाकू से किए गए वार के कारण बेहद गम्भीर हालत में उसका  पीएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है। घायल की पहचान एडवोकेट रंजू सिन्हा के तौर पर हुई है। 

जख़्मी एडवोकेट ने जेठ को बताया हत्यारा

खूंरेजी में घायल एडवोकेट रंजू ने अपने बयान में बताया कि उसकी लव मैरेज हुई थी। विगत दिनों उसके पति की ज़हर देकर हत्या कर दी गई। अपने भाई की हत्या और खुद पर हुए कातिलाना हमले खातिर रंजू सिन्हा ने अपने दिवंगत पति के बड़े भाई संजीव कुमार सिन्हा का नाम लिया है। जो घर छोड़कर फरार चल रहा है। रंजू के ससुराल और मायका दोनों घर इंदिरा नगर नवरत्न पुर इलाके  में ही है।

चाकू और कट्टा बरामद 

वारदात स्थल को जब पुलिस टीम ने  सर्च किया तो घर और बाहर को खंगालने के दौरान बरामदे में पुलिस टीम के एक देेसी पिस्टल गिरा मिला और खुनलगा एक चाकू भी मिला। कयास लगाए जा रहे है कि इन्ही हथियारों से संजय और उसकी बहन के उपर वार किया गया था।

सिटी एसपी ईस्ट के अनुसार इस केस में लीड पुलिस को मिली है।सभी को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है। जहां तक संजय उर्फ लाला की बात है तो उसके आपराधिक इतिहास की जानकारी मिली है तथ्य खंगाले जा रहे है। 

Comments are closed.