BiG News (वीडियो) पटना में अपराधियों ने ज्वैलरी शॉप ऑनर को मारी गोलिया और लूट लिया सोने चांदी के जेवरात और कैश

155

पटना Live डेस्क। पटना पुलिस के तमाम दावों के उलट लोकसभा चुनाव के बाद राजधानी में अपराधी बेलाम हो गए हैं। ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा है जिस दिन लूट, हत्या व गोलीबारी की घटनाएं नहीं हुई हो। शुक्रवार को दानापुर में दिनदहाड़े अपराधियों ने लूटपाट के दौरान ज्वेलरी दुकानदार को गोली मार दी। घटना के बाद पुलिस ने मामले के अनुसंधान के दौरान घटना को अंजाम देने तीनो अपराधियों की पहचान की कवायद के तहत जब आस पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो अपराधियों की तस्वीर मिली है।

दरअसल,दानापुर थाने के आनंद बाजार पुलिस चौक के समीप उर्मिला ज्वेलर्स है। 37 वर्षीय राकेश गुप्ता  में बैठा था। दोपहर ढ़ाई बजे के करीब आधा दर्जन अपराधी उसके दुकान में आ धमके। उस समय राकेश अकेला था। स्टॉफ़ खाना खाने गए थे। दुकान में घुसते ही एक अपराधी ने राकेश पर पिस्टल तान दिया। उसके बाद आलमारी व शोकेस से लाखों रुपए के सोने-चांदी के गहने व कैश निकाल लिए।

गहनों को प्लास्टिक के बोरे में भर लिया। लुटेरों ने अपने मुंह को गमछे से ढ़क रखा था। लूटपाट कर जब अपराधी जाने लगे तो राकेश ने शोर मचाना शुरु कर दिया। शोर सुनकर अपराधी राकेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें दो गोली उसे लग गयी। एक कमर में व दूसरा पैर के तलवे में। लोगों की भीड़ जुटते देख अपराधी गहने से भरे बोरे को गली के नुक्कड़ पर फेंक कर भाग गए। इलाके में लगे सीसीटीवी में लुटेरों की तस्वीर आयी है।

                      वही,राकेश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राकेश शाहपुर थाने के रघुरामपुर के चांदमारी का रहनेवाला है। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने कहा कि सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों को दबोचने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Loading...