बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -10 हजार में हाफ 55 हजार में साफ तो 5 हजार में सिर्फ कुटाई, यही है ताज़ावाला गुंडई का रेट लिस्ट

बाकायदा अपनी तस्वीर के साथ डेविल ग्रुप ने जारी किया है रेट लिस्ट,साथ ही तसल्लीबख्श काम करने की लिखी है बात

1,109

पटना Live डेस्क। बढ़ती आबादी बढ़ती महंगाई और हर क्षेत्र में बढ़ता कम्पटीशन वर्त्तमान दौर की सबसे बड़ी हक़ीक़त है।बढ़ते कम्पटीशन का आलम ये है कि बाज़ार में वही टिक रहा है जो कम पैसो में बेहतर सेवा या अपना प्रोडक्ट दे रहा है। इसी क्रम में जरायम की दुनिया मे भी जबरदस्त मारकाट के बीच नए नवेले उभरते ग्रुप्स और रंगबाजों रंगदार के बीच खुद को बड़ा गुंडा और बाहुबली साबित करने की होड़ है, तो वही दूसरी कम उम्र लड़के फिल्मो के मायाजाल में उलझकर अपराध जगत की गलियों में नशे की झोंक में उतर रहे है।

इसी क्रम में एक शख्स ने हाथ में पिस्टल लेकर अपनी फोटो फेसबुक पर पोस्ट की है इसमें उसने गुंडागर्दी के अपने काम की पूरी रेट लिस्ट जारी की है। इसमें शख्स ने किसी को मारने, धमकी देने, घायल करने और जान से मारने का बकायदा रेट लिस्ट जारी किया है। फोटो के सामने आने के बाद पुलिस ने परे मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

लिस्ट में शख्स ने 1 हजार रुपये में धमकी देने, 5 हजार रुपये में पीटने, 10 हजार रुपये में घायल करने और 55 हजार रुपये में जान से मारने की रेट लिस्ट जारी की है।

पुलिस ने  जांच में ये पता करने का दावा किया कि शख्स यूपी के मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना के चौकडा गांव का रहने वाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और कार्रवाई की तैयारी में है। युवक के पिता पीआरडी जवान हैं।

 

Comments are closed.