बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो)पटना में अपराधियों ने CPDW के इंजीनियर पर की ताबड़तोड़ फ़ायरींग, मिल रही थी धमकी कि जैसा कहते हैं वैसा कर दो वर्ना दुनिया से ही ट्रांसफर कर देंगे

34

अजित यादव, ब्यूरो हेड, पटना पश्चिम 

  • सीपीडब्ल्यूडी के युवा इंजिनियर अमिरुल्लाह अंसारी को मिल रही थी कई माह से धमकी
  • जैसा कहते हैं वैसा काम कर दो वरना ट्रांसफर करा देंगे या दुनिया से ही ट्रांसफर कर देंगे
  • 3 माह पूर्व पत्नी पर भी हुआ था जानलेवा हमला

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना बेलगाम अपराधियों ने सरेशाम ताबड़तोड़ फायरिंग कर CPWD के युवा इंजीनियर को गोली मार दी और फरार हो गए। बताया जाता हैै की अनिसाबाद के अलीनगर में रहने वाले सीपीडब्ल्यूडी के इंजीनियर अमिरुल्लाह अंसारी काफी दिनों से अपराधियों के निशाने पर थे। बुधवार की देर शाम ऑफिस से घर लौटने के दौरान घर के लिए सब्जी और दूध लेने के बाद जब वे अपनी इनोवा कार में बैठने वाले थे तभी बाइक सवार अपराधियो ने उनपर ताबड़तोड गोलीबारी कर दी।पहली गोली कार के नीचे सड़क पर लगी, फ़ायरींग से बचने ख़ातिर वे जल्दी में अपनी कार में बैठकर दरवाजा बंद करने ही वाले थे की तभी अपराधियों द्वारा चलाई गयी दूसरी गोली उनकेे कमर के पास जांघ में लग गई और वे घायल हो गये। अचानक हुई इस गोलीबारी से घटना स्थल के आसपास भगदड़ मच गई।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के थानों बेउर, गर्दनीबाग,सचिवालय और फुलवारीशरीफ थाना पुलिस पहुच गई। तदुपरान्त घटना की सूचना पाकर मौके पर सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार भी पहुच गए। वही घटना के बाद घायल को परिजन इनोवा में लेकर निजी अस्पताल पहुचे, जहाँ स्पष्ट हुआ किअधिकारी की जांघ में गोली लगी है।डॉक्टरों ने अधिकारी का इलाज प्रारम्भ कर दिया। वही पुलिस घटना स्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है। पुलिस का दावा है कि केवल एक अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सीपीडब्लूडी में कार्यरत अमीरुल्लाअंसारी मूल रूप से भारतीय इंजीनियरिंग सेवा (Indian Engineering Service) के अधिकारी है। पटना में 3 महिने योगदान देने से पूर्व लखनऊ में पोस्टेड थे। पटना में योगदान देने के बाद युवा इंजीनियर अली नगर स्थित अपने ससुराल में रह रहे थे। घटना के वक्त घर के लिए सब्जी और दूध खरीदा था और मिले एक अपने एक परिचित से बातचीत करने के बाद इनोवा की ओर बढ़े ही थे कि बाइक सवार अपराधियों ने फ़ायरींग कर दी।

काम कर दो वर्ना दुनिया से ही ट्रांसफर कर देंगे

जानलेवा गोलीबारी में घायल होने के बाद निजी अस्पताल में इलाज करने के दौरान जख्मी इंजीनियर के परिजनों ने पुलिस को बताया है की विगत 2 महिनों से अज्ञात लोग उन्हें कॉल करे लगातार धमकी दे रहे थे की “जैसा कहते हैं वैसे मेरा काम कर दो वरना या तो ट्रांसफर करा देंगे या दुनिया से ही ट्रांसफर कर देंगे। ” उल्लेखनीय है कि घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है।

दरअसल, परिजनों के अनुसार पूर्व में CPWD के इस युवा इंजीनियर की पत्नी पर हुआ था। पत्नी पर तकरीबन तीन महीने पहले जानलेवा हमला किया गया था। हमले में बाल बाल बच गई थी। उक्त वारदात के बाबत गर्दनीबाग थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। लेकिन पुलिस की जांच अबतक जारी है पर आजतक कोई नतीजा नही निकला और इसी बीच बुधवार को इंजीनियर पर जानलेवा हमला कर दिया गया।

दहशत में परिजन 

जानलेवा हमले के शिकार जख्मी IES अधिकारी के परिजन महज 3 महिने के अंदर दोनो पति पत्नी पर हुए हमले से काफी दहशतजदा है। हमले के बाबत इंजीनियर के परिजन अब्दुल्ला अंसारी ने बताया कि उन्हें कई बार फोने पर धमकी मिल चुकी है। परिजनों का दावा है कि विभाग में ठेकेदारी करने वाले माफिया ने साज़िश के तहत घटना को अंजाम दिया या दिलाया है।

सरेशाम हुए इस हमले की जानकारी मिलते पटना पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। पुलिस घटना स्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है। पुलिस का दावा है कि केवल एक अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया है। वही वारदात के वक्त मौजूद एक शख्स ने दावा किया कि काले रंग कि बाइक पर सवार 2 युवकों ने काण्ड को अंजाम दिया है। बाइक लगाकर एक युवक दूरी पर खड़ा था और एक युवक गोलीबारी करने के बाद दौड़ कर आया और बाइक पर बैठकर दोनो फरार हो गए।

 दावा एक शख्स ने दिया काण्ड को अंजाम

घटना के बाद वरदात स्थल पर पहुचे सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार पहुचे और मामले की जांच में जुट गए है। वही, पटना पुलिस ने परिजनों से मिली जानकारी के बिना पर अधिकारी के मोबाइल नंबर का CDR निकालकर कॉल डिटेल्स को खंगालने में जुटी है ताकि धमकी देने वाले लोगों तक पहुंचा जा सके।

Comments are closed.