बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

शुरू हो गई मतगणना, तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हुए उपचुनाव का आज आएगा परिणाम

200

पटना Live डेस्क। विधानसभा की दो सीटों पर हुए उपचुनाव का आज परिणाम घोषित होगा। सुबह आठ बजे से तारापुर और कुशेश्वरस्थान में वोटों की गिनती शुरू हो गई। पहले पोस्टल बैलेट की गिनती हो रही है। मतगणना का रुझान दो घंटे बाद सुबह 10 बजे से आना शुरू हो जाएगा। 12 बजे तक तस्वीरें साफ होने लगेंगी। तारापुर में 12 उम्मीदवारों और कुशेश्वरस्थान में 9 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर है।
दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में वोटों की गिनती शुरू हो गई है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एसएसपी बाबू राम ने कहा कि हर किसी पर नजर रखी जा रही है।
मुंगेर के तारापुर में वोटों की गिनती शुरू हो गई है। मतगणना केंद्र के अंदर और बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जांच के बाद ही पासधारी लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है।

मतगणना के लिए दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में ईवीएम के लिए 16 टेबल और पोस्टल बैलेट के लिए 2 टेबल बनाए गए हैं। जबकि मुंगेर के तारापुर में ईवीएम के लिए 14 टेबल और पोस्टल बैलेट के लिए 5 टेबल बनाए गए हैं। 8 बजे से पोस्टल बैलेट की गणना शुरू हुई। 8.30 बजे से ईवीएम की काउंटिंग हो गई। मतगणना केंद्र पर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। तारापुर में 24 राउंड और कुशेश्वरस्थान में 22 राउंड में मतगणना होगी।

Comments are closed.