बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Live Video- देखिए कैसे हर्ष फायरिंग में चली गोली पार्षद की पत्नी की जान, महज 2 पलों में खुशियां मातम में हुई तब्दील

986

पटना Live डेस्क। तमाम प्रयासों और तमाम बड़े हादसों के बावजूद बिहार में खुशियों के मौके पर हर्ष फायरिंग रुकने के नाम नही ले रही है। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का सिलसिला बदस्तूर जारी है। हर्ष फायरिंग को रोकने के लिए पुलिस की तमाम कोशिशें नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला राजधानी पटना से सटे दानापुर में हर्ष फायरिंग में दानापुर नगर परिषद के वार्ड संख्या 15 के पार्षद डॉ सुजीत कुमार की पत्नी सन्नी देवी को गोली लगने से मौत हो गई है।

घटना में पुलिस ने जानकारी के बाद शादी का वीडियो फुटेज खगालकर उसमें से दो लोगों को फायरिंग करते पाया गया जिन्हें गैर इरादतन हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से दो लाइसेंसी रायफल और लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया है। इनके पास से 65 पिस्टल की गोली और 100 रायफल की गोली भी बरामद किया गया है। पकड़े गए सुजीत और पवन बताया गया है फोनों एक्स आर्मी के जवान है। बताया जाता है कि शादी समरोह में हर्ष फायरिंग में दो गोली वार्ड पार्षद की पत्नी सन्नी देवी को लगी है ।फिलहाल पुलिस पूरे मामलेकी जांच कर रही है।

घटना स्थल सुल्तानपुर में घटित हुई जहां जयमाला के दौरान हवाई फायरिंग करने के क्रम गोली लगने की घटना हुई है। पहले घायल अवस्था मे राजाबाजार स्थित एक बड़े अस्पताल में 12.45 AM में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था को देखने के बाद जबाब दे दिया जिसके बाद पाटलिपुत्र स्थित निजी नर्सिंग होम में वेंटिलेटर पर एडमिट किया गया जहां डॉक्टरों ने 5 घंटा रखने के बाद मृत घोषित कर दिया।

                    बताया जाता है घटना तकरीबन 12 बजकर 20 मिनट में घटित हुई इस दौरानलोग सुल्तानपुर में अजित पहलवान की भतीजी का जयमाला में हर्ष फायरिंग कर रहें थे खुशी का माहौल था और युवा वर्ग ले लोगों ने हाथ मे हथियार लहराते हुए फायरिंग करना सुरु किया फायरिंग के दौरान एक गोली जाकर सन्नी देवी के सर में जा लगी और अचानक खुशी का माहौल में भगदड़ मच गई। फायरिंग करने वाले भी परिवार में से ही एक था लोगों ने गोली लगने के बाद जब जयमाला मंच पर महिला को गिरते देखी तो लोग दौड़ें और घायल को तुरंत राजाबाजार स्थित नर्सिंग होम में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीरता को देखते हुए इलाज करने से मना किया, तो परिजन दूसरे नर्सिंग होम में भेजा गया और वहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

दानापुर सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गोली लगने से हर्ष फायरिंग के दौरान मौत हुई है। फिलहाल मामले की जांच किया जा रहा है। इस मामले में दो रायफल और एक लायसेंसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Comments are closed.