बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Bihar News- कोरोना संक्रमित Ex MP शहाबुद्दीन के इलाज में घातक लारवाही,बिगड़तें हालात में DDU से AIIMS रेफेर पर !

डीडीयू अस्पताल से 3 दिन पहले बिगड़तें हलात हो देखते हुए AIIMS रेफर किया गया पर  तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से कोई इनिशिएटिव अबतक नही है लिया गया

912

पटना Live डेस्क। नई दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में निरुद्ध सीवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके है। तबीयत बिगड़ने के बाद जेल परिसर में शहाबुद्दीन का इलाज चल रहा था लेकिन विगत मंगलवार की रात हालत गंभीर हो गई थी।जिसके बाद पूर्व सांसद को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है। लेकिन पूर्व सांसद की तबियत में कोई सुधार न होता देख DDU के डाक्टरों ने उन्हें AIIMS रेफर कर दिया है। लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा अबतक शहाबुद्दीन को Aiims में भर्ती नही कराया है।इधर पूर्व सांसद की तबियत को लेकर सीवान में और उनके समर्थकों के बीच उपापोह के हालात है। सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाज़ार गर्म है। वही पूर्व सांसद की तबीयत के बाबत सही जानकारी नही मिलने से अफवाहों का बाज़ार गर्म है।इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी तबियत और खराब होने की जानकारियां समर्थकों की बेचैनी में इज़ाफ़ा कर रहे है।

उल्लेखनीय है कि आरजेडी पूर्व सांसद तिहाड़ की 2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में निरुद्ध रहने के दौरान कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे। बताया जाता है कि पूर्व सांसद को एक पाकिस्तानी आतंकी जो कोरोना संक्रमित था और उसके हलात बेहद खराब थी के साथ इलाज़ के दौरान तिहाड़ जेल में स्थित अस्पतला में वार्ड रखा गया था।जिसका फलाफल यह हुआ कि रविवार व सोमवार की दरमियानी रात पूर्व सांसद की तबियत ज्यादा नासाज़ हो गई थी। कई अन्य बीमारियों से ग्रसित शहाबुद्दीन की हालत बिगड़ी तो डीडीयू अस्पताल के हाथ पाव फूल गए और आनन फानन में विशेषज्ञ डॉक्टरों को बुलाया और इलाज़ की बेहतर व्यवस्था की गई।

वही, विश्वस्त सूत्रों का दावा है कि कोरोना संक्रमित पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के इलाज में दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल प्रशासन द्वारा घातक कोताही बरती जा रही है। इसके बाद परिजनों ने कोर्ट के दरवाजा खटखटाया ..

पूर्व सांसद की तबियत ज्यादा खराब होने और डीडीयू में कोरोना संक्रमण के बेहतर इलाज़ की व्यवस्था न होने की वजह से शहाबुद्दीन के हालात बद से बदतर होने पर डीडीयू के डाक्टरों ने उन्हें AIIMS रेफर कर दिया है। लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा अबतक शहाबुद्दीन को Aiims में भर्ती नही कराया है।

Comments are closed.