बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर पटना में कांग्रेस का धरना

172

पटना Live डेस्क। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी कड़ी में मारे गए किसानों के परिजनों को न्याय दिलाने की मांग को लेकर बिहार कांग्रेस ने भी मोर्चा खोल दिया है। देशभर में कांग्रेस के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने मौन व्रत रखा है। पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौन व्रत पर हैं।
बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा, कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास, विधान पार्षद समीर कुमार सिंह, विधानमण्डल दल के नेता अजीत शर्मा सहित बड़ी संख्या में नेताओं ने मौन व्रत रखा। लखीमपुर खीरी हिंसा प्रकरण में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को तत्काल हटाने और उनके बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मौन रखने का आह्वान किया है।
गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में गत रविवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे का विरोध करने के दौरान हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Comments are closed.