बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – बक्सर के सदर से कांग्रेस विधायक की स्कार्पियो से शराब बरामद, चार गिरफ्तार

539

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। सूबे में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है। इसी बीच बक्सर से मिली एक खबर ने राजनीतिक गलियारें से लेकर मीडिया की सुर्खियां हासिल कर ली है। सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे वाहन जांच के दौरान बुधवार की शाम बक्सर सदर से कांग्रेस के विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की निजी गाड़ी से शराब की कई बोतलें बरामद हुईं। इस मामले में पुलिस ने विधायक के वाहन को शराब अधिनियम की धारा के तहत जब्त करते हुए इसमें सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

File Pic

मामला विधायक से जुड़ा होने के कारण अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी केके सिंह थाना में जांच के लिए पहुंचे और गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की। इधर, विधायक ने कहा कि उनकी गाड़ी कुछ लोग राहत सामग्री बांटने के लिए ले गए थे और फिर क्या हुआ इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।

- Advertisement -

सिमरी थानाध्यक्ष जुनैद आलम के मुताबिक नदी के रास्ते शराब के आने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसको लेकर पुलिस द्वारा वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस को सामने से उजले कलर की स्कोर्पियो जिसका निबंधन संख्या BR44L-0040 (बीआर 44 एल-0040) दिखाई दी।

जिसे पुलिस ने रोका और गाड़ी की तालाशी ली। जांच के क्रम में महंगी शराब की सात बोतलें बरामद हुई। पुलिस ने शराब समेत गाड़ी जब्त करने के साथ ही वाहन के चालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। चारों की पहचान चुरामनपुर निवासी वाहन चालक सुशील कुमार प्रसाद, बड़कागांव मानसिंह पट्टी निवासी अनिल मिश्रा तथा दलसागर निवासी विक्की तिवारी और नितेश तिवारी के रूप में की गई। उल्लेखनीय है पकड़ाया विक्की तिवारी नामक शख्स पूर्व में भी शराब तस्करी के मामले में आरोपित हो चुका है। डीएसपी केके सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से यह पता लगाया जा रहा है कि शराब वे लोग किसके लिए ले जा रहे थे।

 

- Advertisement -

Comments are closed.