बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

महागठबंधन टूटने के लिए दोषी है राजद ,कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा- तेजस्वी इस्तीफा देते तो नहीं टूटता गठबंधन

198

पटना Live डेस्क. भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने राज्य में महागठबंधन टूटने के लिए राजद को जिम्मेदार ठहराया है..कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर तेजस्वी इस्तीफा दे देते तो ऐसी नौबत नहीं आती…तेजस्वी की जिद की वजह से ही बिहार में महागठबंधन टूटा है…उन्होंने साफ कहा कि राजद के साथ रहने से ही राज्य में कांग्रेस की यह दुर्दशा हुई है…अजीत शर्मा ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से हुई बात का हवाला देते हुए कहा कि आधा दर्जन विधायकों ने राहुल गांधी के सामने अपनी बात रखी है और कहा कि राजद का साथ ठीक नहीं.. उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी इस्तीफा दे देते तो नीतीश कुमार गठबंधन नहीं तोड़ते..  उन्हें बीजेपी के साथ जाने की जरूरत ही नहीं पड़ती.. लेकिन तेजस्वी यादव ने इस्तीफा ना देने की जिद ठान ली और उनकी इस जिद की वजह से ही महागठबंधन टूटा है..

शर्मा ने लालू प्रसाद पर भी जमकर निशाना साधा, कहा कि लालू यादव कांग्रेस को तरजीह नहीं देते हैं.. उन्होंने इतनी बड़ी महारैली की, लेकिन अपने पोस्टरों में कहीं भी कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया जी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीर तक नहीं लगाई.. ऐसे हालात में गठबंधन कैसे चल सकता है? गठबंधन की बात तो बेमानी है..

उनके इस बयान का समर्थन करते हुए जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि महागठबंधन किसी परिवार के लिए नहीं बिहार की जनता के लिए बना था… राजद का मतलब लालू परिवार है, कांग्रेस नेताओं का कहना ठीक है कि लालू अपने परिवार के अलावा किसी को तरजीह नहीं देते…

 

Comments are closed.