बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-पटना में बेलगाम अपराधियों का तांडव जारी,सरेआम कोचिंग संचालक पर बरसाई गोलियां

पूरी तरह बेक़ाबू हो चुके अपराधियों ने पटना पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। अपराधियों ने शहर में ताबड़तोड़ फायरिंग करने का सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए बेउर इलाके के एक कोचिंग संचालक को गोलियों मार दी और फरार हों गए।

1,023

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों के तांडव रुकने के नाम नही ले रहा है।पूरी तरह बेक़ाबू अपराधियों के लिए क्या शाम क्या सुबह क्या दिन क्या रात जब मर्जी तब धाय धाय ने पटना पुलिस की औकात नाप कर रख दी है। इसी क्रम में  लगातार जारी खूंरेजी की वारदात में इज़ाफ़ा करते हुए बेखौफ़ अपराधियों ने पटना के बेउर में सरेआम सरेराह कोचिंग संचालक को घेर कर उस पर ताबड़तोड़ गोलियों दाग और दहशत कायम करने के उद्देश्य हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। गोलीबारी के शिकार कोचिंग संचालक दीपक शर्मा को कई गोली लगी है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

वही घटना के बाबत बताया जाता है कि अपराधियों ने कोचिंग संचालक दीपक शर्मा को तीन गोलियां मारी जो उनके कमर,जांघ व हथेली में गोली लगी है। संचालक को गोली मारने के बाद अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके वारदात से फरार हो गए।सरेआम फायरिंग के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वारदात की सूचना मिलते ही पटना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की है।

बेउर थानेदार धनंजय कुमार ने कहा कि छानबीन में पता चला है कि जब कोचिंग संचालक दीपक शर्मा खेतों के रास्ते होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने कोचिंग संचालक गोली मारी है। फिलहाल बेउर पुलिस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। साथ ही हर बार की तरह इस बार पटना पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Comments are closed.