बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (video)पटनासिटी गुटखा दुकानदार की हत्याकाण्ड- वायदे पर खरे उतरे SP जितेंद्र कुमार,मय हथियार अपराधी हुआ गिरफ्तार

पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र में 10-11 दिसम्बर की दरमियानी रात गुमटी दुकानदार की हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

425

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराध के बढ़ते ग्राफ पर काबू पाने को लेकर पटना पुलिस भी लागातार एक्शन में है। अपराधियों के खिलाफ मुहिम चला रही है। इसी क्रम में पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ सड़क स्थित गुमटी दुकानदार मुकेश नामक युवक की बीते 10-11 दिसम्बर की दरमियानी देर रात अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने युवक को NMCH अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।घटना की सूचना पर सिटी एसपी जितेंद्र कुमार भी पहुच और मामले की छानबीन में जुट गए थे।

वही घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था और वो अपराधी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। तब सिटी एसपी ने परिजनों से वायदा किया था कि मुझे 2-3 दिन का वक्त दीजिए गुनहगार आपके सामने होगा। अपने वायदे पर खरा उतरते हुए आईपीएस जितेंद्र कुमार ने महज 72 घण्टे के अंदर ताबड़तोड़ पुलिस ने छापेमारी कर फरार अपराधी को देसी पिस्टल व ज़िन्दा कारतूस समेत गिरफ्तार करवा लिया।

मुकेश हत्याकांड का सफल उद्भेदन के बाबत SDPO अमित शरण ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी रोहित कुमार उर्फ गोलू चौक थाना क्षेत्र के कठौतिया गली इलाके का रहने वाला है। पूर्व में भी रोहित और गुमटी दुकानदार के बीच उधारी को लेकर विवाद हुआ था उसी उधारी को लेकर रोहित द्वारा गुमटी दुकानदार की गोली मारकर हत्या की गई। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी रोहित कुमार के पास से एक देसी ऑटोमेटिक पिस्टल, 2 मैगजीन और 11 ज़िन्दा कारतूस बरामद किया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Comments are closed.