बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – घूसखोर सर्किल इंस्पेक्टर को निगरानी दस्ते ने रंगे हाथ दबोचा 

45
पटना Live डेस्क। सूबे में रिश्वत को सरकारी कर्मचारियों द्वारा शिष्टाचार समझा जाने लगा है। इस के खिलाफ निगरानी विभाग लगातार मुहिम चला रहा है। इसी कड़ी में शिवहर निगरानी विभाग की टीम ने एक रिश्वतखोर अफसर को गिरफ्तार किया है। स्टेट विजिलेंस की टीम ने सर्किल इंस्पेक्टर को घूस लेते हुए रंगे हाथ दबोचा है। गिरफ्तारी के बाद सर्किल इंस्पेक्टर से टीम पूछताछ कर रही है।
घटना शिवहर जिले के तरियानी प्रखंड की है। जहां निगरानी विभाग की टीम ने तरियानी के अंचल निरीक्षक ईश्वरचंद प्रसाद सिंह को घूस लेते हुए अरेस्ट किया है। मिली जानकारी के मुताबिक सर्किल इंस्पेक्टर  ईश्वरचंद प्रसाद सिंह कैश रुपये घूस के तौर पर ले रहा था। इस दौरान टीम ने उसे रंगे हाथ अरेस्ट कर लिया। तरियानी प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया है कि निगरानी की टीम आई थी। जानकारी मिली है कि सर्किल इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।
वही, निगरानी विभाग की टीम ने बताया कि सर्किल इंस्पेक्टर के बारे में घूस मांगने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद उसकी गतिविधि पर पैनी नजर रखी गई।टीम ने आज(बुधवार) सर्किल इंस्पेक्टर को घूस लेते हुए रंगे हाथ अरेस्ट किया है। टीम पूछताछ के लिए उसे पटना लेकर आई है।

Comments are closed.