बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

वैशाली पहुंचे चिराग पासवान, नाबालिग रेप पीड़िता के परिवार से की मुलाकात

487

पटना Live डेस्क। वैशाली के महनार थाना क्षेत्र के करनौती से हैं जहां नाबालिग से रेप एंड मर्डर मामले में लोजपा सांसद चिराग पासवान ने मृतक नाबालिक लड़की के घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान चिराग पासवान ने घटना को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला किया और कहा कि सरकार का अब प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं है। जिसका नतीजा है कि लगातार ऐसी घटनाएं हो रही है। इस घटना को भी उन्होंने गंभीर बताया और दुख जताते हुए कहा कि इतनी बड़ी वारदात हो गई लेकिन न तो सरकार को न ही प्रशासन चिंता है।
चिराग पासवान ने कहा कि इस घटना के बाद से पीड़ित परिजन दहशत में है। लेकिन प्रशासन को जो जिम्मेदारी से काम करने चाहिए था वह नहीं की गई है। उन्होंने प्रशासन के अधिकारी को भी इसको लेकर सवालों के घेरे में लिया और कहा कि प्रशासन की सही भूमिका नहीं होने के कारण या घटना घटी है। ऐसे में उन्होंने इस घटना में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। और कहा है कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। सीएम नीतीश कुमार को पीड़ित के गांव आकर मामले का जायजा लेना चाहिए। इससे प्रशासन के अधिकारियों पर दबाव बनेगा और जो हत्यारे हैं उनकी गिरफ्तारी शीघ्र हो सकती है। उन्होंने ये भी कहा कि सरकार की यह मंशा नहीं है कि बिहार में क्राइम का दर घटाई जाए। इसी कारण बिहार में आपराधिक वारदातें लगातार हो रही हैं। और सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। चिराग पासवान ने अन्य प्रदेशों की तुलना में बिहार में ज्यादा अपराध होने को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला किया। चिराग पासवान ने CBI जांच की मांग की है।
वहीं इस मौके पर राजद के महुआ विधायक मुकेश रोशन ने भी इसको लेकर पुलिस प्रशासन पर हमला किया और कहा कि सीएम नीतीश कुमार का जो सुशासन का दावा है। वह हवा हवाई है। उन्होंने इस मामले को लेकर सरकार से हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है। और कहा है कि यदि सरकार नहीं जगी तो राजद उग्र आंदोलन करेगा।
बता दें कि बीते मंगलवार से लापता किशोरी के शव बुधवार को गांव के ही चंवर में पानी भरे गढ़े से बरामद हुआ था। 14 वर्षीय किशोरी सुप्रिया कुमारी कोचिंग करने के लिए साईकिल से समस्तीपुर के साहपुर पटोरी गई थी, मृतिका सुप्रिया कुमारी की पिता का कोचिंग था। जिसमे पढ़ने के लिए निकली थी।

Comments are closed.