बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-चिराग पासवान का LJP छात्र नेता के साथ ऑडियो वायरल,प्रदर्शन के लिए दे रहे निर्देश कौन है संजीव सरदार?

लोक जनशक्ति पार्टी में अब नया बवाल खड़ा हो गया चिराग पासवान की बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हो रहा, पटना में संजीव सरदार नाम के शख्स से हो रही बातचीत बिहार छात्र लोक जनशक्ति पार्टी का नेता है संजीव सरदार

408

पटना Live डेस्क। बिहार की दलित राजनीति के सर्वमान्य मुख्य किरदार रहे स्वर्गीय रामविलास पासवान की सियासी विरासत और सियासी दल लोक जनशक्ति पार्टी में मचे घमासान के बीच चिराग पासवान का एक ऑडियो वायरल हो गया है। वायरल ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि उनकी बातचीत छात्र एलजेपी के नेता संजीव सरदार से हो रही है। इसमें हंगामा करने की रणनीति बनाई जा रही है।

संजीव और चिराग के बातचीत Viral

कथित ऑडियो में छात्र एलजेपी के नेता को प्रदर्शन जारी रखने और पार्टी ऑफिस पर हंगामा करने के निर्देश चिराग पासवान दे रहे हैं। सामने से भी उनको इस बाद की गारंटी मिल रही है कि पटना में वो सबकुछ संभाल लेंगे। माना जा रहा है कि इस बातचीत के बाद ही पटना एलजेपी ऑफिस में लगे सांसदों और पशुपति पारस की तस्वीर पर कालिख पोती गई।

बुधवार को पशुपति पारस पटना के पार्टी दफ्तर गए थे उस दिन भी काफी हंगामा हुआ था। पारस को काला कपड़ा भी दिखाया गया था, काला कपड़ा दिखानेवालों में संजीव सरदार शामिल थे। पूरी बातचीत में संजीव सरदार चिराग को आगे की रणनीति बताते हुए सुनाई दे रहे हैं। हालांकि इस वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि Patna Live नहीं करता है।

कौन है संजीव सरदार

संजीव सरदार छात्र एलजेपी के नेता हैं। उनकी ज्यादातर राजनीति पटना विश्वविद्यालय और उसके आसपास ही रहती है। संजीव सरदार पिछले 5-6 सालों से एलजेपी के स्टूडेंट विंग से जुड़े हुए हैं। पटना यूनिवर्सिटी में एलजेपी के छात्र इकाई को खड़ा करने में उन्होंने काफी मेहनत भी की है। खासकर बीएन कॉलेज में संजीव का असर ज्यादा देखने को मिलता है। चूंकि वो खुद बीएन कॉलेज के छात्र रहे हैं। कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद भी संजीव स्टूडेंट पॉलिटिक्स से जुड़े हुए हैं।

संजीव सरदार ने मीडिया से क्या कहा था?

संजीव सरदार और उनके साथ आए छात्र नेताओं ने ही पशुपति पारस के पटना आने वाले दिन पार्टी ऑफिस में बवाल किया था। तब संजीव ने मीडिया से कहा था कि चिराग पासवान जी को न्याय दिलाने के लिए ही हमलोगों ने धोखेबाजों के चेहरे पर कालिख पोती है। रामविलास पासवान के सपनों को चिराग पासवान ही आगे ले जा सकते हैं। जो भी आज सांसद बने हैं वे चिराग पासवान की बदौलत हैं। हम लोग चिराग पासवान के साथ थे और आगे भी रहेंगे। अब उनका ऑडियो वायरल हो रहा है।

Comments are closed.