बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – पटना साहिब के सांसद सह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की माता का निधन

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) की मां विमला प्रसाद का 90 वर्ष की उम्र में गुरुवार देर रात निधन हो गया है। उन्होंने पटना के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

225

पटना Live डेस्क। सूबे में भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शुमार राज्य के पूर्व मंत्री रहे स्व. ठाकुर प्रसाद की पत्नी एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां विमला प्रसाद का निधन हो गया है।

रविशंकर प्रसाद(RaviShankar Prasad) की मां विमला प्रसाद का 90 वर्ष की उम्र में गुरुवार देर रात निधन हो गया है। उन्होंने पटना के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। विमला प्रसाद के निधन से बीजेपी में शोक की लहर छ गयी है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां बिमला प्रसाद ने पटना के पारस अस्‍पताल में गुरुवार को अंतिम सांस ली। रविशंकर प्रसाद की माता की निधन की खबर आते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत तमाम केन्द्रीय मंत्रियों और बिहार के मंत्रियों ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

माता के निधन के कारण केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने पटना दौरा के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। शुक्रवार को बारह बजे से स्व बिमला प्रसाद के अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रविशंकर प्रसाद के पटना निवास पर रखा जाएगा। उनकी अंत्येष्टि शनिवार को किया जाएगा।

Comments are closed.