बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Fact Finding- दोनो भाइयों के ऊपर मार्केट का है करोड़ो रूपये उधार,CCTv तो कर रहा है कुछ और इशारा

दोनो भाइयों को बाज़ार में हाथ मे एक बैग लेकर पूरी बेफिक्री से टहले सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

1,083

पटना Live डेस्क।बिहार राइस मिलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता और उनके सगे भाई अमित कुमार गुप्ता रहस्यमय ढंग से गायब हो गए हैं। परिजन अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं।लापता कारोबारी के पिता भरत प्रसाद ने अपने दो पुत्रों के लापता होने के बाद गुमशुदगी मामला स्थानिए थाना में दर्ज कराया है। चावल कारोबारी दो भाई राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता अबतक लापता हैं। अब तक इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है। पिता भरत प्रसाद नौबतपुर थाना में जानकारी लेने बार बार जा रहे हैं। दोनों भाइयों को अपराधियों ने किडनैप किया है या कोई और मामला है,यह स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं है।

दरअसल, पटना के जमाल रोड के रहने वाले राकेश और अमित गुप्ता मंगलवार की दोपहर अपने घर से नौबतपुर गए थे। वहां नगवां गांव में राजीव कुमार सिंह के साथ पार्टनशिप में ये लोग राइस मिल चला रहे थे। इनके बीच 40 लाख रुपए को लेकर विवाद चल रहा था। राइस मिल पर मुलाकात के बाद दोनो नौबतपुर के ऑफिस में दोनों भाई गए थे। वहीं दोनो अपनी फॉरच्यूनर गाड़ी खड़ी कर पैदल निकल गए थे। इसके बाद से लापता हैं।

सीसीटीवी फुटेज में टहलते दिखे दोनो भाई
वही, दोनों कारोबारियों के लापता होने के केस में छानबीन के दौरान पटना पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ मिला है। इसमें दोनों भाई नौबतपुर बाजार में हाथ में झोला लेकर पैदल जाते दिख रहे हैं। पुलिस सभी संभावनाओं पर जांच कर रही है और पटना के सिटी एसपी वेस्ट के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। ये है वो वायरल विडीयो

पुलिस का दावा है कि अब तक किडनैपिंग या फिरौती से जुड़ा कोई कॉल परिवार वालों के पास नहीं आया है। पूरे मामले पर पटना पुलिस ने बताया कि जिस भाई के पास मोबाइल था, उसका टावर लोकेशन को खंगाला जा चुका है। लास्ट लोकेशन नौबतपुर ही मिला है। उस मोबाइल से आखिरी बार किससे बात की गई यह जानने के लिए कॉल डिटेल को भी टीम खंगाल रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है लेकिन अबतक कुछ पता नहीं चल सका है।

वही, गुप्ता परिवार को जानने वाले एक पारिवारिक सूत्र का कहना है की दोनो भाइयों के बाबत अबतक कोई फोन परिजनों को नही आया है।तमाम सवालों के बीच उन्होंने बताया कि मार्केट का काफी लोन दोनो भाइयों पर चढ़ गया है। जिसको लेकर दोनों विगत कुछ दिनों से परेशान थे। घर वाले भी इस तथ्य से अवगत है। ज्यादा कुरेदने पर उन्होंने बताया कि करोड़ो रूपये की देनदारी है देंनो भाइयों पर।

 

Comments are closed.