बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (सीसीटीवी फुटेज) पटना में बाइक चोरों के आगे कोई पहरा नही हो रहा कामयाब, Cctv में कैद फिर बाइक चुरा ले गए चोर

राजधानी के पटनासिटी इलाके के चौक थाना स्थित हाजीगंज इलाके में डगराते हुए चोर ले भागे बाइक

1,459

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में बाइक चोरी की वारदातें रुकने का नाम नही ले रही है। पुलिस के तमाम दावों और पब्लिक के तमाम सुरक्षा के इंतजामात को भी धता बताकर चोर बाइक चुरा रहे है। हद तो ये की बाकायदा CCTv में कैद चोरों की तस्वीर के बावजूद पुलिस को सफलता नही मिल रही है। वही विशेष कर पटना सिटी में बाइक चोरों का गैंग बेहद सक्रिय है। लगातार बाइक चोरी की घटना से स्थानीय लोगो मे पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है।

ताजा मामला पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज इलाके का है जहां अरोड़ा हाउस स्थित गली में घर के बाहर लगे बाइक चोरी हो गई। वही बाइक चोरी का मामला दर्ज होते ही पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जाता है की अमित कुमार नामक युवक LIC ऑफिस में इंसोरेंस एडवाइजर के तौर पर कार्यरत है। सपरिवार हाजीगंज स्थित अरोड़ा हाउस गली इलाके में किराए के मकान में रहते है।उसी घर के बाहर से बाइक चोरी हुई है।

मौके पर पहुँची पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो देखा गया कि चार चोरो द्वारा बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

Comments are closed.