BiG News (Exclusive Cctv) पटना के कपड़ा दुकान में हुई फायरिंग का सामने आया सीसीटीवी फुटेज, मौके से पुलिस ने दो खोखा किया बरामद

172

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनैती देते हुए गुरुवार कोतवाली थाना क्षेत्र में सरेआम दिनदहाड़े फायरिंग कर दहशत फैला दी। गोलीबारी डाकबंगला चौराहे स्थित भुवनेश्वर प्लाजा पर की गई है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। दुकान पर गोली चलाकर अपराधी फरार हो गए। सूचना पर कोतवाली थाने की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रंगदारी न मिलने से गुस्साए अपराधियों ने गोलीबारी कर दहशत फैलाई है। कुछ लोगों का मानना है कि व्यवसाइयों के आपसी मामले में वारदात हुई है। बताया जाता है कि जिस वक्त भुवनेश्वर प्लाजा में गोलीबारी की गई दुकान में काफी लोग मौजूद थे। फायरिंग की आवाज सुनते ही लोगों में दहशत फैल गई।

प्रतिष्ठान के अंदर और सड़क पर जा रहे लोगों ने भागना शुरू कर दिया। गनीमत रही कि अपराधियों की गोली किसी को नहीं लगी। गोलीबारी कर हथियार लहराते हुए अपराधी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस कर्मियों का कहना है कि हर पहलू पर जांच की जा रही है।

डेढ़ लाख रुपए को लेकर है विवाद
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भुवनेश्वर प्लाजा में नौशाद और सोनू की कपड़े की दुकान है। सोनू का नौशाद पर करीब डेढ़ लाख रुपए बकाया था। बुधवार को सोनू बकाया मांगने नौशाद के दुकान पर गया था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। सोनू ने नौशाद को देख लेने की धमकी दी थी।

हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत
गुरुवार दोपहर करीब एक बजे बाइक सवार दो अपराधी भुवनेश्वर प्लाजा पहुंचे। एक बदमाश गेट के अंदर आया और नौशाद के दुकान पर फायरिंग की। गोली शटर से टकराई और कोई हताहत नहीं हुआ। इसके बाद बदमाश ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की और मौके से भाग निकला। जिस वक्त फायरिंग हुई उस वक्त नौशाद दुकान पर मौजूद नहीं था। नौशाद के बेटा ईशान दुकान संभाल रहा था।

नौशाद ने सोनू और उसकी पत्नी के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जाता है कि सोनू कुख्यात अपराधी डब्लू मुखिया का करीबी है। पिछले दिनों हुई तबरेज हत्याकांड में डब्लू जेल में बंद है।

Loading...