बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – RPF के घूसखोर दारोगा को CBI टीम ने रंगे हाथ दबोचा, गिरफ्तार एसआई ने अपने ऊपर लगाए आरोप को बताया एक साजिश

135

पटना Live डेस्क। भारतीय रेल के दानापुर रेल मंडल के पटना-झाझा रेल खंड पर बुधवार को फतुहा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित आरपीएफ पोस्ट में सीबीआई की टीम ने रिश्वत लेते एक आरपीएफ दारोगा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई की टीम के मुताबिक आरोपी आरपीएफ दारोगा को शिकायतकर्ता से पांच हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। टीम के मुताबिक आरोपी दारोगा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

आरपीएफ दारोगा बलवंत कुमार चौधरी है जिस पर शिकायत कर्ता के द्वारा डायरी में मदद करने को लेकर पच्चीस हजार रुपये की मांग किए जाने का आरोप लगाया गया है। पहली किस्त पांच हजार रुपये बुधवार को देने की बात कही गई थी। टीम के मुताबिक शिकायत कर्ता नालंदा जिले के कराय परशुराय थाना क्षेत्र के मेसरा गांव निवासी राम इकबाल सिंह है जिसे आरपीएफ ने कुछ महीने पहले रेलवे टिकट की दलाली करने के आरोप में फतुहा ईसलामपुर रेल खंड के एकंगरसराय से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

टीम के मुताबिक जेल से बाहर आने के बाद शिकायत कर्ता केस के आईओ बलवंत कुमार चौधरी से मिलकर डायरी में मदद करने की मांग की थी। आरोपी दारोगा द्वारा इस कार्य के लिए पच्चीस हजार रुपये की मांग की गयी थी जिसमें पहली किस्त बुधवार को देने की समय निर्धारित की गई थी। शिकायत कर किस्त बुधवार को देने की समय निर्धारित की गई थी। शिकायत कर्ता द्वारा शिकायत के बाद टीम द्वारा इस आरोप का सत्यापन कराया गया था।हालांकि एस आई बलवंत ने अपने ऊपर लगाए आरोप को एक साजिश बताया है।

Comments are closed.