BiG News -पटना में फिर दिनदहाड़े कैश लूट की घटना, बाइक सवार अपराधियों ने छीने 2 लाख रुपये से भरा बैग

98

पटना Live डेस्क। एक बार फिर से राजधानी में सरेआम कैश लूट की बड़ी वारदात हो गई है। इस बार भी अपराधियों ने एयरपोर्ट थाना अंतर्गत लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही अपराधियों ने BMP के जवान का कैश एयरपोर्ट थाना इलाके में ही लूूूट लिया था। इसबार भी बाइक सवार अपराधियों कैश से भरे बैग को अपराधी लूट कर फरार हो गए। बैग में दो लाख रुपया कैश रखा था।

                        कैश लूट की इस वारदात मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे ही अंज़ाम दे दिया था। पीड़ित विजय राज जो बीएमपी-5 एरिया में हाईस्कूल के पास रहते है ने बताया कि सुबह में करीब पौने ग्यारह बजे वह अपने दोस्त चंदन कुमार उर्फ जीतू के पास से दो लाख रुपए कैश लेकर अपने घर के लिए बाइक से निकले थे। विजय के जैसे ही महुआ बाग मोड़ के पास पहुचे अचानक तीन अपराधी सामने आ धमके। तीनो हेलमेट पहने थे और पिस्टल की नोक पर रुपए से भरा बैग अपराधियों ने छीन लिया। फिर महुआ बाग के रास्ते तीनों अपराधी बड़े आराम से फरार हो गए।

                       तीनों अपराधी एक ही बाइक पर सवार थे और तीनों ने हेलमेट पहन रखा था ताकि उनकी पहचान न हो सके। इस लूट की वारदात घटनास्थल के समीप स्थित एक निजी मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। लूूूट के शिकार विजय ने अपने साथ दिनदहाड़े हुए लूट के वारदात की जानकारी एयरपोर्ट थाने की पुलिस को दे दी है।

Loading...