बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (वीडियो)पटना में दिनदहाड़े पुलिस के सामने लाखों रूपए झपट ले गए अपराधी,पुलिस बनी रही मूक दर्शक

फिर खुली पटना पुलिस के सुरक्षित राजधानी की पोल, दिनदहाड़े पुलिस के सामने बैंक के समीप से अपराधियों ने लुटे लाखो रुपए कैश, भड़की पब्लिक तो जांच की जहमत उठाया पुलिस ने

517

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों के आगे लगता है, पुलिस ने समर्पण कर दिया है। फलस्वरूप अपराधियों का तांडव लगातार आम आदमी के जेहन मे खौफ पैदा कर रहा है। यह महज कयास नही बल्कि वो हकीकत है जिससे हर बिहार और पटनावासी वाकिफ़ है। इसी क्रम मे अभी अभी बायपास थाना क्षेत्र के कर्मलीचक का है। जहां एसबीआई के पास एक जमीन कारोबारी शक्ति सिंह जो करीब 5 लाख रुपये लेकर एसबीआई बैंक में पैसा जमा करने जा रहा थ। उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने जमीन कारोबरी से रुपये से भरे झोला झपट कर फरार होने लगे। लेकिन इस लूट के दौरान झोला से लगभग ढाई लाख रुपये गिर गये और लुटेरे बाकी रकम लेकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार जब घटना घटित हुई, उस समय पुलिस दल एसबीआई बैंक में रूटीन सुरक्षा जांच का कोरम पूरा करने पहुची थी और बैंक में प्रवेश कर जा रही थी।लेकिन सरेआम दिनदहाड़े पुलिस की आखों में सामने बाइक से आए 2 अपराधी जमीन कारोबारी से रुपये छीनकर फरार हो गए। पीड़ित शख्स और आसपास के लोग चिल्लाते रह गए पर पुलिसवाले मूक दर्शक बन रहे।काफी हो हल्ला होने बाद पुलिस सक्रिय हुई फिर कोरम पूरा करने की कवायद के तहत कार जांच और प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी लेते हुए बैंक के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग चेक किया तो बैंक के बाहर लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग में दो बदमाश हेलमेट पहने घटना को अंजाम देकर फरार होते हुए दिख रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में कर रही है।

वही पटना पुलिस के तमाम दावों के उलट बेख़ौफ़ अपराधियों के कहर से व्यापारियों में डर बैठने लगा है। वही दूसरी तरह पुलिस महज बयानबाजी में शहर की सड़कों पर गस्त लगाती जाना पड़ती है। हद तो देखिए पुलिस के सामने अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए और पुलिस दर्शक बनी रही है। स्थानिए लोगो और पीड़ित के हंगामे के बाद पुलिस ने जमहत उठाई।

Comments are closed.