बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Breaking (Exclusive वीडियो) पटना में सरेआम दिनदहाडे अपराधियों ने दिया कैश लूट को अंजाम, पुलिस जांच में जुटी

98

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों के आगे पुलिस बिल्कुल पस्त हो चुकी है। हालात का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि नए साल के पहले दिन से ही कैश लूट की ताबड़तोड होती वारदातों की गुत्थी अबतक नही सुलझी है इधर अभी अभी दिनदहाडे सैकड़ो लोगो के सामने बाइक सवार अपराधियों ने कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

पटना में इनदिनों अपराधियो के हौसले किस कदर बुलंद  इस का मुजाहिरा फिर एक दिखाई दिया है। बाइक सवार अपराधियों ने सरेआम सड़क पर सैकड़ो लोगो की मौजूदगी में दिनदहाड़े शालीमार कोल्ड स्टोरेज के बुजुर्ग कर्मचारी से झोले में रखा कैश लूट लिया और फरार हो गए।

पीड़ित शख्स जो शालीमार कोल्ड स्टोरेज के कर्मचारी है। वो जैसे ही अनीसाबाद पोस्ट ऑफिस से पैसा निकाल कर जैसे ही बाहर निकले कि पहले से घात लगाए बाइक पर सवार अपराधियो ने दो लाख 38 हजार रुपए से भरा बैग झपट लिया और फरार हो गए। कुछ लोगो ने अपराधियो का पीछा भी किया, उसके बावजूद भी अपराधी फरार हो गए।

मिलीं सूचना पर गर्दनीबाग थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जाँच में जुट गई है।लेकिन दिनदहाड़े इस वारदात से साफ हो गया है कि पटना पुलिस के तमाम दावों के उलट सडको पर जरायम पेशा लोगो की हुकुमत बेरोक टोक बेख़ौफ़ होकर चल रही है।

Comments are closed.