बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना में दिनदहाडे फाइनेंस कंपनी के स्टाफ से फ़ायरींग कर लुटा 1 लाख 96 हजार कैश, मचा हड़कंप

634

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। मंगलवार को दिनदहाडे राजीव नगर थाना क्षेत्र बाइक सवार अपराधियों एक निजी फाइनेंस कंपनी के स्टाफ को निशाना बनाया और उससे फ़ायरींग कर कैश लूट लिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही पटना पुलिस के अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। घटना के तुरंत बाद राजीव नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, इधर दिनदहाडे हुई लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी (सेंट्रल) विनय तिवारी घटनास्थल पहुचे।

राजधानी पटना के बीचो बीच अपराधियों ने कर्मी से 1लाख 96 हजार रुपए कैश लूट लिए। लूट की ये वारदात राजीव नगर थाना इलाके की है। फाइनेंस कंपनी का स्टाफ से लूट की यहवारदात पटना के राजीव नगर थाना इलाके के तहत घुड़दौड़ रोड की है।

दरअसल, घुड़दौड़ रोड में वेदिका फाइनांस कंपनी की ऑफिस है। मंगलवार को दोपहर लगभग तीन बजे के करीब कंपनी के दो स्टाफ ऑफिस से निकले।।उनके पास कलेक्शन का 1.96 लाख रुपया था।।जिसे लेकर वो पाटलिपुत्रा गोलंबर के पास स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के ब्रांच में जमा करने जा रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने फाइनांस कंपनी के स्टाफ को पिस्टल का डर दिखाकर बीच सड़क पर रोक लिया और फिर बैग जिसमे कैश था छिनने की कोशिश की तो कंपनी के स्टाफ ने हिम्मत दिखाते हुए विरोध करने लगे।

- Advertisement -

विरोध होता देख अपराधियों ने मारपीट करना शुरू कर दिया और फिर अचानक एक अपराधी ने फ़ायरींग कर दी। गोली चलते विरोध कर रहे स्टाफ डर गए। फिर अपराधियों ने बैग अपने कब्जे मे किया और फरार हो गए।

                  वही, वारदात के बाबत पटना के सीनियर एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि अपराधियों ने एक गोली हवा में चलाई थी। घटना स्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है।

 

 

- Advertisement -

Comments are closed.