BiG News – पानी पानी राजधानी को लेकर सीएम, डिप्टी सीएम, मंत्री और मेयर पर केस, सुनवाई कल

26

पटना Live डेस्क।  राजधानी पटना में हुए जलप्रलय में आमशहरी को तमाम कष्ट तो हुआ ही करोड़ो करोड़ के समान की बर्बादी भी हुई है। इस को लेकर पटनावासियों का सरकार के खिलाफ गुस्सा कम होने का नाम नही ले रहा है। हर ओर सरकार की मुख़ालफ़त जारी है। इसी क्रम में सीजेएम कोर्ट पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा और मेयर सीता साहू के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया। इसमें पटना के पूर्व कमिश्नर आनंद किशोर, नगर विकास के पूर्व सचिव चैतन्य प्रसाद और वुडको के एमडी समेत अन्य को भी आरोपी बनाया गया है।

 रामसंदेश राय ने किया मुकदमा

सीजेएम कोर्ट ने कल शुक्रवार से इस मामले पर सुनवाई की तारीख मुकर्रर की है। हाईकोर्ट के वरिष्ट वकील राम संदेश राय ने उक्त के दर्ज कराते हुए इन सभी को राजधानी पटना में हुए 10 दिनों के जलजमाव के लिए जिम्मेवार बताया है। वकील राम संदेश राय ने सभी आरोपियों के खिलाफ जालसाजी और जनता के करोड़ों रुपए के गबन का भी आरोप लगाया है।

मालूम हो कि नवरात्रि शुरू होने से पहले पटना में हुई भारी बारिश के बाद समूचे शहर में जलजमाव से नरक की स्थिति बन गई थी। नालों की सफाई में गड़बड़ी और संप हाउस के ठीक से काम नहीं करने के कारण समूचा शहर नवरात्र में नरक बन गया। इसके बाद महामारी ने लोगों का जीना हराम कर दिया। इसे लेकर आज भी लोगों में काफी गुस्सा है।

Loading...