BiG News -पुलिसकर्मियों से भरी पुलिस बस के सनकी ड्राइवर ने बरपाया कहर,शिक्षक को रौंदने के बाद 50 मीटर तक घसीटता रहा फिर भागने के क्रम जो भी सामने आया सबको रौंदता टक्कर मारता हुआ हो गया फरार

1362

पटना Live डेस्क। बदन पर खाकी वर्दी,हाथ में बिहार पुलिस के बस की स्टेयरिंग और मगज में पुलिसिया रुआब शायद यही वो कारण बना और उसने सड़क को अपनी जागीर समझ लिया। फिर क्या था वैशाली जिले के महनार स्टेशन रोड स्थित चूड़ा मिल के समीप बेलगाम रफ्तार से बस दौड़ते हुए सड़क पर बाइक सवार शिक्षक को न केवल टक्कर मार दी बल्कि हैवानियत की हद पार करते हुए टीचर को बस से रौंदने के बाद हलगभग 50 मिटर तक घसिटता चला गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। लेकिन एक जिंदगी को लील लेने के बाद भी खूनी ड्राइवर नही रुका और रफ्तार का कहर बरपाता वो बस को काफी तेजी और लापरवाही से चलाते हुए गंगा रोड मे जा घुसा और गंगा घाट किनारे बने बांध पर बस दौड़ता चला गया।

                        एक शख्स के खून से सड़क लाल करने बाद भी सनकी ड्राइवर ने सबक नही लिया और फिर बस को गंगा रोड मे बस के आगे जो भी आया उसे उड़ाता चला गया। सनकी ड्राइवर ने गंगा रोड में दर्जन भर बाईक,साईकल,ठेला समेत कई फुटपाथी दुकानो को भी रौंद डाला। वही सड़क पर कोहराम मचाने और एक शिक्षक को दर्दनाक मौत देने के बाद जब बस रुकी तो ड्राइवर समेत बस में सवार सभी पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गए।

                               वही खूनी ड्राइवर के बाबत मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने खातिरमहनार इलाके में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी जो इसी बस पर सवार हो कर आए थे और पूजा समाप्ति के बाद पुलिसकर्मी इसी बस से वापस लौट रहे थे। लौटने के दौरान ही ड्राइवर ने रफ्तार का कहर बरपा कर दिया। इस घटना को लेकर स्थानीय लोग काफी आक्रोशित है।

Loading...