बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Justice For Anshu-संदलपुर के अंशु के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर आज कैंडल मार्च

640

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के संदलपुर गांव निवासी नाबालिक अंशु उर्फ़ लक्की की नृशस हत्या के मामले को लेकर क्षेत्र की जनता में भारी रोष व्याप्त है।उधर,संदलपुर गांव में मंगलवार को भी लोगों में आक्रोश दिखा। मृतक अंशु के घर कई लोग ढांढस बंधाने पहुंचे। वहीं मां आरती देवी बार-बार रो-रोकर बेहोश हो रही थी। आसपास की महिलाएं उन्हें सांत्वना दे रही थीं।

वही, मक़तूल अंशु की नृशस हत्या से आक्रोशित संदलपुर गाँव निवासियों और साथियों ने हत्याकांड में शामिल आरोपियों को फाँसी की सज़ा की मांग ख़ातिर Justice For Anshu अभियान के तहत आज शाम संदलपुर गाँव से कारगिल चौक तक कैंडल मार्च निकालने की तैयारी की है। कैंडल मार्च के बाद मृतक को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

मां ने 4 नामजद व 2अज्ञात पर किया मुकदमा

मकतूल अंशु की मां आरती देवी ने बहादुरपुर थाने में  बालिग लड़की, उसके भाई, फुफेरे भाई, पिता को नामजद करते हुए दो अज्ञात के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज करा कार्रवाई की गुहार लगाई है।

ये था मामला

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर गांव में शनिवार की देर रात किशोरी के फोन कर बुलाने पर मिलने गए 16 वर्षीय अंशू उर्फ लक्की किंग की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। उसके शव को गली में फेंक दिया गया था। हत्या के आरोप में लड़की और उसके भाई को घटना के दिन ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

पूर्वी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि हत्या मामले में फरार हत्यारोपित 25 वर्षीय अजहर को गिरफ्तार कर लिया गया। अंशु की हत्या में किशोरी के भाई के साथ अजहर भी शामिल था। पूर्वी एसपी ने बताया कि हत्याकांड में कई अहम साक्ष्य मिले हैं।

                साक्ष्य के आधार पर पुलिस हत्या की साजिश में शामिल अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करेगी। वही, सोमवार की शाम बहादुरपुर पुलिस ने गिरफ्तार नाबालिग लड़की, उसके भाई व फुफेरे भाई को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

Comments are closed.