BiG Breaking – पटना में दिनदहाड़े CA की वाइफ और नौकरानी को बंधक बनाकर 10 लाख की ज्वेलरी, ढाई लाख कैश और पिस्टल ले उड़े लुटेरे

28

#पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के लोटस टेम्पल अपार्टमेंट के रजिस्टर में लिखा पटना SSP का मोबाइल नम्बर

#लोटस अपार्टमेन्ट के 301 नम्बर फ्लैट में अपराधियों ने डाली डकैती

#CA की पत्नी और नौकरानी को पिस्टल की नोक पर कब्जे में लेकर 45 मिनट तक लूटपाट करते रहे

 फ्लैट के अंदर चारो अपराधी नकाब लगा कर घुसे थे,

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों ने पुलिस के सुरक्षित पटना के दावों की खिल्ली उड़ाते हुए दिनदहाड़े शहर के वीआईपी इलाकों में शुमार पाटलिपुत्र में दिन-दहाड़े राजधानी में लूट की एक बर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। इस वारदात में हथियार से लैश 4 अपराधियों ने न्यू पाटलिपुत्रा इलाके में स्थित लोटस अपार्टमेंट के फ्लैट सख्या नंबर 301 रहने वाले CA आशीष हलदर के फ्लैट को  निशाना बनाया। इस फ्लैट में आशीष सपरिवार रहते है। बकौल आशीष के दोपहर में तकरीबन ढाई बजे के आसपास  4 अपराधी फ्लैट के अंदर घुसे थे और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद तजरीबन 45 मिनट तक घर का चप्पा चप्पा खंगाल कर फरार हो गए। घटना के वक्त आशीष खुद  फ्लैट पर मौजूद नहीं थ।

आशीष ने बताया कि चारो अपराधी फ्लैट में घुसे और अंदर घुसते ही अपराधियों ने मेरी वाइफ और नौकरानी को बंधक के सर पर पिस्तौल तान दी और दोनों को खमोशी रहने का फरमान सुनाया। हथियार देखकर दोनो महिलाएं सन्न रह गई। वही एक अपराधी दोनो पर पिस्टल ताने खड़ा रहा और अन्य ने फ्लैट के वार्डरोब और अलमारियों को खोल खोल कर तलाशी लेते रहे। करीब 45 मिनट तक 4 अपराधी फ्लैट के अंदर रहे और 10 लाख से अधिक की मूल्य की ज्वेलरी और ढ़ाई लाख कैश व एक लाइसेंसी पिस्टल लूट ले कर चलते बने। लुटेरों के जाने के बाद पत्नी द्वारा फ़ोन कर वारदात के बबात बताया।                                    तब आशीष ने वारदात की सूचना पाटलिपुत्रा थाना को दी गई। लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही  पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और अपनी तफ्तीश शुरू की तो एक बेहद चौकाने वाला तथ्य अपार्टमेन्ट के गार्ड के पास रजिस्टर में मिली। दरअसल अपार्टमेंट में आ अपराधियों ने एन्ट्री रजिस्टर पर डिटेल लिखा है जो सम्भवतः फर्जी है। लेकिन उसमें लिखा गया मोबाइल नम्बर पटना एसएसपी का सरकारी मोबाइल नम्बर है।

Loading...