बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

अपराधी के साथ तेजस्वी की फोटो जारी कर जेडीयू ने पूछा- ये कौन है, नेता प्रतिपक्ष को बताना चाहिए

61

पटना Live डेस्क। पूर्णिया में पूर्व जिला पार्षद रिंटू सिंह की हत्या मामले में जेडीयू और आरजेडी के बीच सियासी जंग छिड़ गयी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हत्या में मंत्री लेसी सिंह की नाम शामिल होने की बात कह नीतीश सरकार को घेरने का काम किया तो जेडीयू की पूरी टीम लालू एंड पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह, फिर संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, फिर खुद लेशी सिंह इसके बाद पार्टी प्रवक्ता सुहेली मेहता और नीरज कुमार ने तेजस्वी पर जबरदस्त तरीके से हमला बोला है।
जेडीयू प्रवक्ता सुहेली मेहता ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब बिहार मे उनकी सरकार थी तो अपराधी बेलगाम होकर बहू बेटियों की इज्जत लूटते थे। अपराधी घटना को अंजाम देते थे और इनके नेता अपराधियों को संरक्षण देने का काम करते थे। इनकी सरकार मे महिलाएं तक सुरक्षित नही थी, हमारी सरकार पर सवाल उठाने से पहले तेजस्वी को पुराने दिनों को याद करना चाहिए। नीतीश कुमार के सुशाशन के यूएसपी को समझने की जरूरत है। नीतीश सरकार में अगर अपराधी अपराध करने के बाद पाताल लोक में भी छुपा होगा तो बिहार पुलिस उसको बाहर निकाल कर सजा दिलाने का काम करेगी।
वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के एक अपराधी चरित्र के व्यक्ति के साथ का फोटो को जारी करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव पूर्णियां के एक अपराधी को आरजेडी में शामिल कराने दिल्ली से पटना खुद आए थे। उन्होंने कहा कि यह तस्वीर अपराधिक चरित्र वाले बिट्टू सिंह की है, जो पिछले दिनों एसटीएफ ने एके-47 रखने के जुर्म में जिले के धमदाहा गांव के सरसी से गिरफ्तार किया गया था। ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल कराने की तेजस्वी को ज्यादा बेचैनी रहती है। ये लोग अपने घर को नहीं देखते दूसरों पर आरोप लगाने लगते हैं।

Comments are closed.