BIG News – पटना में व्यवसाई से लेटर भेज कर मांगी 50 लाख की रंगदारी, दहशत में परिवार

558

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में पुलिस के सुरक्षा दावों की धज़्ज़िया उड़ाते हुए अपराधियों ने एक दवा व्यवसाई से लैटर भेजकर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी की मांग एक पन्ने पर लाल रंग से लिखा गया है। लैटर मिलने के बाद से दवा कारोबारी समेत उनका पूरा परिवार दहशत में है। भयभीत रामकृष्णनगर निवासी कारोबारी अमरजीत कुमार ने रामकृष्णा नगर थाना में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी जांच पुलिस टीम कर रही है।

लाल रंग से लिखा 50 लाख या मौत

रंगदारी ख़ातिर भेजे गए पत्र में लिखा है कि 50 लाख या मौत। साथ ही पुलिस को मामले से दूर रखने को भी कहा गया है।साथ ही उक्त पत्र में चिट्ठी भेजने वाले ने अपना मोबाईल नंबर भी लिखा है। दवा कारोबारी अमरजीत कुमार ने इस बाबत बीते 12 अप्रैल को इस बाबत रामकृष्ण नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। रंगदारी और धमकी भरे खत के मिलने के बाद से कारोबारी अमरजीत का पूरा परिवार दहशत में है ।

एसएसपी ने की पुष्टि, जांच जारी

दवा कारोबारी से 50 लाख की रंगदारी मांगे जाने की पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने रंगदारी मांगे जानी की पुष्टि की है। एसएसपी के अनुसार लेटर पर लिखे मोबाइल नम्बर की जांच की गई है। अब तक की जांच में उक्त मोबाइल नम्बर दुकानदार से जुड़े या आस पड़ोस या किसी जानकार का प्रतीत हो रहा है। लेकिन उक्त नंबर लगातार स्विच ऑफ मिल रहा है।

मोबाइल धारक के बाबत तमाम जानकारियां इकट्ठा की जा रही है। राजधानी में बढ़ते अपराध को ध्यान में रखते हुए पटना पुलिस रंगदारी के इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

Loading...