बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG ब्रेकिंग – पटना में कैश लूट के दौरान अपराधियों ने किराना व्यवसायी को मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

521

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में जिला प्रशासन एक ओर जहाँ मतगणना में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मुस्तैद है। तो वही दूसरी तरफ दुःसाहस अपराधियों ने किराना व्यवसायी को गोली मारकर लुटे डेढ़ लाख रूपये कैश लूट लिया और फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगो का गुस्सा फूट पड़ा और खुरेजी की इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

दरअसल,राजधानी के पश्चिमी क्षेत्र में लगातार अपराधियों द्वारा वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में सूबे में नई सरकार के गठन खातिर संपन्न चुनाव खातिर मतगणना की प्रक्रिया जारी है। इस बीच अपराधियों ने पटना से सटे बिहटा में पुलिस के सुरक्षा के दावों की पोल खोलते हुए बिहटा थाना क्षेत्र के यमुनापुर गांव में मंगलवार देर शाम किराना व्यवसायी धनंजय बाइक से डेढ़ लाख रुपये कैश लेकर घटना बिहटा पतुत रोड से गुजर रहे थे।

इस दौरान अचानक बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और कैश लूटकर फरार हो गए। गंभीर अवस्था में घायल दुकानदार को पटना रेफर किया गया।इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया। घटना के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है

 

Comments are closed.