BiG News(वीडियो)होमगार्ड जवानों से भरी बस पलटी, 17 जवान घायल, ड्राइवर पर नशे में होने का आरोप

201

सुभाष चंद्रा, ब्यूरो प्रमुख, कोशी 

पटना Live डेस्क। देश में लोकतंत्र के महात्योहार यानी लोकसभा चुनाव जारी है। प्रथम चरण के सपन्न होने के बाद दूसरे चरण के मतदान की तैयारी है। इसी बीच बिहार से एक बड़ी खबर मिली है। शनिवार देर रात सुपौल से कटिहार चुनाव ड्यूटी में होमगार्ड जवानों को ले जा रही बस दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। जदिया- रानीगंज मार्ग मे एनएच 327 ई पर कुपाड़ी मोड़ के समीप बिहार होमगार्ड जवान से भरी बस अनियंत्रित हो कर पलट गई। जिसमें करीब 17 होम गार्ड के जवान घायल हो गए हैं। घायल होमगार्ड के जवानों ने बस ड्राइवर पर नशे में होने का आरोप लगाया है। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सभी घायलों को जदिया थाना पुलिस द्वारा त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है। बहरहाल, सभी जवान खतरे से बाहर है।

सेकेंड फेज- गुरुवार 18 अप्रैल को होगी वोटिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी होमगार्ड के जवान सुपौल पुलिस लाईन से चुनाव ड्यूटी मे कटिहार जा रहे थे। इन सभी की दूसरे चरण ख़ातिर 18 अप्रैल को होनेवाले लोकसभा चुनाव में जवानों की ड्यूटी लगी है।

जवानों ने बताया नशे में था बस चालक 

हादसे में घायल होमगार्ड के जवान ने बताया कि उसे सुपौल से कटिहार जाने के लिए एक निजी बस की व्यवस्था की गयी जिसमें करीब 50 होमगार्ड के जवान सवार हुए, ये घटना देर रात के की है। घायल होमगार्ड के जवान ने आरोप लगाया कि बस ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त थे जो काफी तेज गति में गाड़ी चला रहे थे ओवरटेक करने के चक्कर में बस कुपाड़ी मोड़ पर जैसे हीं पहुंची की बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

Loading...