बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (Video) Patna में दरिदंगी का चरम युवक की गला रेत कर नृशंस ढंग से हत्या कर शव को फेका

पटना में डिप्टी CM के आवास के पीछे स्थित झोपड़पट्टी से मिला एक युवक का गला कटा शव, युवक की नृशस हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था, पुलिस मौके पर पहु

618

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में बेलगाम अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। इसी क्रम में अभी अभी कुछ स्थानीय लोगो की सूचना पर पटना पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। युवक के शव का गला कटा हुआ है। इससे प्रति होता है की युवक की बेहद क्रूरतापूर्ण गला रेत कर हत्या की गई है। युवक का शव मिलने की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम खातिर भेजने की कवायद में जुट गई है।

वही मकतूल युवक की पहचान पिंटू कुमार के तौर पर हुई है।पिंटू गांधी मैदान के पास एक प्राइवेट कंपनी में चपरासी का काम करता था। हर दिन वह नौ बजे घर से निकलता था। लेकिन गुरुवार को वह सुबह के पांच बजे ही घर से निकल गया था। फिर उसके मौत की खबर आई।

यह सनसनीखेज वारदात शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में घटित हुई है। युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गयी है। हत्या के बाद हत्यारों ने शव को पुनाईचक स्थित राधा मंदिर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया।शव मिलने  की जानकारी तब हुई जब बगल के झोंपड़ पट्टी में रहने वाले की नीतू देवी वहां से गुजर रही थी. नीतू निजी अस्पताल में काम करती है। शव को देख वह जोर से चिल्लायी और दौड़कर लोगों को शव होने की जानकारी देते हुए महिला ने डायल 112 को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर शास्त्रीनगर थाने की पुलिस पहुंच गयी।

Comments are closed.