बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – पटना में फ्लिपकार्ट का स्टाफ रहस्यमयी परिस्थियों में लापता, एकाउंट से निकाले गए हजारों रुपये परिजन पहुचे थाने

128

पटना Live डेस्क। अगर आप राजधानी की सड़कों पर चलते है तो आपको सावधान रहने की जरूरत है वर्ना आप भी लापता हो सकते है। यह महज एक चेतावनी नही है बल्कि वो हक़ीक़त है जिसकी वजह से एक परिवार पिछले तकरीबन 6 घंटे से बदहवास होकर अपने बेटे की तलाश में भटकते हुए कोतवाली थाने पहुचा है।

मिल रही जानकारी के अनुसार रूपेश कुमार पिता गेना सिंह नामक युवक ईकॉमर्स की नामचीन कंपनी फ्लिपकार्ट के पटना स्थित कुरियर डिवीजन में कार्यरत है। मंगलवार को सामना डिलेवरी के दौरान कोतवाली थाने के किदवईपूरी में पार्सल वैन और एक नई एसयूवी में हल्की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद एसयूवी सवार लोगो और पार्सल वैन पर सवार फ्लिपकार्ट के स्टाफ के बाद विवाद होने लगा। इसी बीच विवाद खत्म करने पहुचे रूपेश और एक अन्य स्टाफ को एसयूवी सवार अपने साथ हर्जाना वसूली को लेकर चले गए। पर कुछ घण्टे बाद साथ रहा रुपेश का सहकर्मी लौट आया पर रूपेश का मोबाइल ऑफ हो गया और उसके पास रहे पिता के ATM से ट्रांजेक्शन कर लगभग 19 हजार रुपये निकाल लिए गए।

बकौल, रूपेश साथ गए युवक के हम दोनो कई एसयूवी वर्कशॉप पर गए पर बात नही बनी आखिर में पटना बाईपास पर महिंद्रा के वर्कशॉप में गए। जहां से मैं रूपेश को उन लोगो के साथ छोड़कर ऑफिस के काम से लौट आया।

इधर, अचानक रुपेश ने अपने रोड नम्बर 4, उत्तरी जय प्रकाश नगर, नियर साकेत भवन घर पर फ़ोन कर कहा कि आज वो घर नही आएगा और उसका मोबाइल स्विच्ड ऑफ हो गया। इसी दौरान उसके पिता के मोबाइल पर उनके एकाउंट से जो ATM रूपेश इस्तेमाल करता है से ट्रांजक्शन करने के मैसेज आने लगे। घबराये घर वालो ने एटीएम लॉक करा दिया। रूपेश के लापता होने और पैसे निकाले जाने से घबराए परिजन अनहोनी की आशंका से रूपेश के सहकर्मियों को फ़ोन करने लगे।

इसी बीच रूपेश के बड़े भाई पंकज ने एसएसपी पटना उपेन्द्र शर्मा को फ़ोन कर मामले से अवगत कराते हुए मदद की गुहार लगाई। एसएसपी ने फौरन कोतवाली थाने को मदद का आदेश दिया। कोतवाली थानेदार ने पंकज को फ़ोन कर थाने आने को कहा और पूरी घटनाक्रम को जाना। फिर पंकज की लिखित तहरीर पर मामला दर्ज करने की कवायद शुरू हुई।

इसी बीच पंकज के मोबाइल पर रूपेश के मोबाइल ऑन होने का अलर्ट आया, तो उसने भाई के मोबाइल पर ताबड़तोड़ 2 बार फूल रिंग किया पर कोई जवाब नही मिला। पंकज ने मैसेज भी भेजा पर कोई जवाब नही आया।

BiG News (वीडियो) राजधानी में BBA की छात्रा को पिस्टल के बल पर 4 लड़को ने अगवा कर 2 ने किया रेप

वही, दूसरी तरफ रूपेश के एक सहकर्मी ने बताया कि रूपेश से बात हुई थी तो उसने बताया था कि 30-40 लोगो ने उसे बॉस घाट के आसपास कही घेर रखा है तुमलोग मत आवो। इस सूचना पर कोतवाली पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए एक दारोगा के साथ पुलिस टीम और उक्त शख्स को बास घाट रवाना कर दिया है।

Comments are closed.