बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Follow up-पटना में हत्या कर फेंके गए दो अज्ञात शव की हुई पहचान,मारे गए दोनों निकले कुख्यात अपराधी

परिजनों ने लगाया चुनावी रंजिश में पूर्व मुखिया पर हत्या करने का आरोप, निकले कुख्यात अपराधी जहानाबाद के डबल मर्डर सहित कई थानों की पुलिस वर्षों से कर रही थी तलाश,जहानाबाद के पाली थाना में दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी था मृतक,दोनों पर कई थानों में हत्या लूट डकैती के कई मामले दर्ज हैं

611

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के गौरीचक में हत्या कर फेंके गए शव की पहचान पुलिस ने मंगलवार को कर ली है। दोनों मृतक जहानाबाद इलाके के कुख्यात अपराधी बताए जा रहे हैं। जहानाबाद के अलग-अलग कई थानों में दोनों के खिलाफ हत्या ,लूट ,डकैती और आरंभ एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस इन्हें वर्षों से तलाश रही थी। बताते चलें कि पटना के गौरीचक मैं अपराधियों ने दो व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद दोनों के शव को एक खेत में फेंक दिया गया था। मंगलवार को पुलिस ने मृतक की पहचान धनरूआ निवासी धनंजय यादव उर्फ भूरा यादव एवं जहानाबाद के गोरखपुर पाली निवासी जितेंद्र यादव के रूप में की है।

गौरीचक थाना प्रभारी ने बताया कि जितेंद्र यादव के परिजनों के द्वारा गौरीचक थाने में इस मामले में तीन लोगों को नामजद किया है जिसमें एक पूर्व मुखिया हैं।

                     दूसरी तरफ जहानाबाद जिला के पाली थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि जितेंद्र कुमार यादव एक कुख्यात अपराधी रहा है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2019 में जितेंद्र यादव एवं धनंजय यादव ने मिलकर दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि इसके अलावा इन दोनों पर लूट ,हत्या ,डकैती और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस इन दोनों को वर्षों से तलाश कर रही थी।

दूसरी तरफ मृतक जितेंद्र यादव की पत्नी सोनी यादव ने अपने पति के हत्या की सूचना खबर देखकर उसकी पहचान की है। उन्होंने इस हत्याकांड के लिए पूर्व मुखिया लाल बाबू यादव सहित 2 लोगों के खिलाफ गौरीचक थाना में नामजद मामला दर्ज कराया है।

Comments are closed.