बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो)धमाके से दहली राजधानी,सिलेंडर या बम की गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

114
  • पटना के एसपी सिटी (सेंट्रल) डी अमरकेश ने कहा कि प्रथमदृष्‍टया ऐसा लग रहा है कि एलपीजी सिलिंडर में विस्‍फोट हुआ है। उन्‍होंने कहा कि फरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है।
  • अबतक कुल 7 लोगो के घायल होने की सूचना, इनमें महिलाएं भी शामिल, 2 की हालत गंभीर
  • बेहद घनी आबादी के बीच हुए धमाके, ऑटो चालक है किरायेदार जिस घर मे हुए धमाके

पटना Live डेस्क। रविवार की खुमारी के बाद सोमवार को पुनः अपने रोजगार पर लौटने को पटनावासी अभी कवायद में जुटे ही थे कि गांधी मैदान इलाके में धमाके से सनसनी फैल गई। धमाका इतना जोरदार था कि धमाके के कारण कमरे की दीवार गिर गई और दरवाजा भी टूट गया। बताया जा रहा है कि इस मकान के पास स्थित दो अन्य मकानों की खिड़कियां भी इस धमाके से चटक गईं। धमाके की गूंज से पूरा इलाका दहल उठा।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की अहले सुबह करीब 8 बजे गांधी मैदान इलाके में स्थित एक मकान में ब्लास्ट हुआ है। इस धमाके में 5-6 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज पटना मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (PMCH) में चल रहा है। बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि इसकी गूंज काफी दूर तक सुनाई दी और लोग दहशत में आ गए।यह धमका शहर के बेहद घनी आबादी वाले गांधीमैदान थाना क्षेत्र के सालिमपुर अहरा के गली नंबर एक स्थित एक पुराने घर में धमाका हुआ।मिली जानकारी के अनुसार घर में मकान मालिक नहीं रहते थे। यह धमाका उक्त मकान में किरायेदार के घर में हुआ। धमाके के कारण कमरे की दीवार गिर गई और दरवाजा भी टूट गया। धमाके की जद में आकर मकान से सटे दो अन्य मकानों की खिड़कियां भी इस धमाके से चटक गईं।

मिली जानकारी के अनुसार धमाके में एक बुजुर्ग समेत कुल 5-6 लोग जख्मी हो गए हैं।कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर के मकान मालिक ने बताया है कि किरायेदार ने तीन महीने से अपना किराया तक नहीं दिया हैं। बताया जा रहा है कि किरायेदार ऑटो चालक है।इधर धमाके की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी अपनी छानबीन की है। पटना के प्रभारी सिटी एसपी (सेंट्रल) डी अमरकेश ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि हो सकता है कि घर में सिलेंडर फटा हो। हालांकि यह सिलेंडर ब्लास्ट था यह बम विस्फोट? FSL की टीम को बुलाया गया है। अभी पुख्ता तौर पर कुछ भी नहीं पता चल सका है।

हालांकि इलाके के कुछ लोगों का यह भी कहना है कि घर में सिलेंडर ब्लास्ट नहीं हुआ क्योंकि गैस की महक कही नहीं थी। इन लोगों ने अंदेशा जताया है कि यहां बम धमाका हुआ है क्योंकि सिलेंडर के अवशेष कहीं नहीं मिले हैं। बहरहाल अभी पुलिस बम धमाका या सिलेंडर ब्लास्ट की गुत्थी को सुलझाने में उलझी हुई है।

 

Comments are closed.