बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Video – बिहार में BJP के युवा अध्यक्ष महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में गए पकड़े,पब्लिक ने जमकर पीटा

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले कटिहार में एक महिला के साथ भाजपा नेता को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर दोनों की जमकर धुलाई कर दी.

1,058

पटना Live डेस्क। बिहार में जारी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। पहले चरण के मतदान बीत चुका है। वही जहां एक ओर जहां विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए गहमागहमी चल रही है। तमाम सियासी दलों ने अपने तमाम सियासी घोड़े न केवल मैदान में उतार दिए है। वहीं दूसरी ओर कटिहार जिले में लोगों ने महिला के साथ कथित रूप से भाजपा नेता को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा और दोनों की जमकर पिटाई कर दी।घटना कटिहार जिले के आजमनगर थानाक्षेत्र के धूमनगर की है।।घटना के बाद महिला के परिजनों और लोगों ने आक्रोशित होकर जमकर बवाल भी काटा।

जानकारी के मुताबिक परिजनों ने महिला के साथ भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के आजमनगर प्रखंड के युवा अध्यक्ष को आपत्ति जनक हालत में देखकर नाराज हो गए और दोनो को उसी अवस्था में पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला के साथ-साथ आरोपी भाजपा नेता मोहम्मद मिनहाज आलम को रस्सी से बांध दिया और दोनों की बुरी तरह पिटाई कर दी।पिटाई का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल ..

Comments are closed.