BiG Breaking – भाजपा के वरिष्ठ नेता के वाहन और ट्रैक्टर भी हुई जोरदार टक्कर, गाड़ी के उड़े परखच्चे बाल बाल बचे पूर्व मंत्री

195

पटना Live डेस्क। भाजपा के वरिष्ठ नेता सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह के निजी वाहन को गुरुवार की देर रात बिहटा लई मार्ग पर दरियापुर गांव के निकट एक अनियंत्रित ट्रैक्टर जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में पूर्व मंत्री की एसयूवी के परखच्चे उड़ गए। लेकिन गनीमत रही कि उसपर सवार पूर्व मंत्री बाल-बाल बच गए। एक्सीडेंट की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुची और क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में करते हुए थाने ले आई।

वही, घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार राघवेंद्र पटना में भाजपा कार्यालय में सम्पन्न हुए चुनाव समिति की बैठक में शामिल होकर भोजपुर अपने घर लौट रहे थे। लेकिन कोइलवर पुल पर भीषण जाम की वजह से बिहटा इलाके में भी सड़क वाहनों की लंबी कतार लगी थी। इस कारण पूर्व मंत्री बिहटा-लईं मार्ग से परेव के रास्ते भोजपुर लौट रहे थे। वाहन उनका ड्राइवर चला रहा था। जैसे ही उनकी गाड़ी दरियापुर गांव स्थित पार्क व्यू किड्स प्ले स्कूल के समीप पहुचीं सामने से बेहद तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्री ट्रैक्टर ने वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। एसयूवी में सवार किसी को भी गम्भीर चोट लगने की सूचना नही है।

                          वही घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा थानाध्यक्ष कनैहया सिंह ने बताया कि शिकायत के अनुसार अग्रतर की कानूनी कारवाई की जाएगी।

Loading...