बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना में बाइक सवार अपराधियों ने बैंक के कैशियर को हथियार के बल पर लूटा

131

पटना Live डेस्क। राजधानी की सड़कों पर बाइक सवार अपराधियों का कहर लागतार जारी है। कोई ऐसा दिन नही होता जब बाइकर्स कीसी अपराध को अंजाम न देते हो इसी कड़ी में बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर मनेर शाखा के पीएनबी बैंक के कैशियर गिरिधर प्रसाद यादव से पांच हजार रुपए और उनका मोबाइल लूट कर फरार हो गये। पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।
वही, घटना के बाबत पीएनबी बैंक के कैशियर ने बताया कि वो रोज की तरह दानापुर स्थित अपने आवास से बैंक जा रहे थे।बैंक से एक किलोमीटर पहले पानशाला के पास अपराधियों ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी और वो गिर गए। उन्होंने बताया कि बाइक से गिरते ही अपराधी उनके पास आए और उन्हें हथियार के बट से मारकर जख्मी कर दिया और उनका बैग छीन लिया।
लुटे गए बैग में उनका मोबाइल और पांच हजार रुपये थे। उन्होंने बताया कि जाते-जाते अपराधी उनकी बाईक की चाभी भी ले भागे। किसी तरह वो बैंक पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची। इसके बाद पीड़ित कैशियर ने मनेर थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस इस संबंध में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

 

Comments are closed.