बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -बाइकर्स गिरोह ने मचाया कोहराम, पटना पुलिस को खुल्ला चैलेंज करते हुए BMP जवान के घर पर जमकर की तोड़फोड़ और फ़ायरींग

पटना पुलिस के दावों की धज़्ज़िया उड़ाते हुए बाइकर्स गिरोह ने BMP जवान के घर पर चढ़कर मचाया उत्पात, जमकर तोड़फोड फ़ायरींग और महिलाओं से दुर्व्यवहार

549

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में एक बार फिर बाइकर्स गिरोह का कहर बढ़ता जा रहा है। बड़ी संख्या में सडको पर बेलगाम तेजरफ्तार बाइक दौड़ाते कम उम्र के इन लड़को के बाइकर्स गैंग ने एक बार फिर जमकर उत्पात मचाया है। पटना पुलिस को चैलेंज करते हुए बाइकर्स गैंग राधे सरकार ने जगदेव पथ के लोहिया पथ में स्थित एक पुलिस वाले के घर पर ही हमला कर किया और इस दौरान ताबड़तोड कई राउंड फायरिंग तो की ही घर मे जमकर तोड़फोड़ भी कर दी है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है वही भुगतभोगी पुलिस वाले का परिवार डरा सहमा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार रूपसपुर थाना क्षेत्र के जगदेव पथ के नजदीक बाइकर्स गैंग के लोगों ने जमुई में पदस्थापित बीएमपी के जवान के घर पर पहले तो पथराव किया फिर घर मे घुसकर जमकर तोड़फोड़ करने लगे साथ ही दहशत फैलाने के इरादे से ताबड़तोड कई राउंड फायरिंग भी। इस वारदात को अंजाम देने के दौरान बेख़ौफ़ गुर्गों ने घर में मौजूद महिलाओं के साथ न केवल अभद्रता की बल्कि मारपीट करते हुए उनके बदन पर मौजूद जेवर लूट लिए। वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

वही, इस दुःसाहसिक वारदात को अंजाम देने के दौरान जब स्थानिए लोगो ने बीच बचाव कीकोशिश की तो पूरी तरह से बेख़ौफ़ बाइकर्स गिरोह के गुर्गों ने कई लोगो को हमला कर न केवल घायल कर दिया बल्कि कई वाहनों को नुकसान पहुचाते हुए पथराव कर शीशे फोड़ दिए। खुलेआम हुए इस तांडव से मोहल्ले में अफ़रातफ़री मच गई पर पटना पुलिस कही नज़र नही आई। अपनी मन मर्जी और गुंडागर्दी को अंजाम देकर बाइकर्स गिरोह के गुर्गे मौके से फरार हो गए।

Comments are closed.